IND vs AUS: उस्‍मान ख्वाजा बोले 'वर्ल्‍डकप अभी दूर, अभी इस बड़ी जीत का आनंद लेने का समय'

IND vs AUS: उस्‍मान ख्वाजा बोले 'वर्ल्‍डकप अभी दूर, अभी इस बड़ी जीत का आनंद लेने का समय'

usman khwaja ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में पांच मैचों में 383 रन बनाए

खास बातें

  • भारत के खिलाफ वनडे में मैन ऑफ द सीरीज रहे
  • कहा, भारत में सीीरीज जीतना बहुत बड़ी बात है
  • दो मैचों में पिछड़ने के बाद सीरीज जीतना शानदार
नई दिल्ली:

भारत को उसके मैदान पर (India vs Australia) वनडे सीरीज (ODI Series) हराने में अहम योगदान देने वाले ऑस्‍ट्रेलिया के ओपनर उस्‍मान ख्‍वाजा (Usman Khawaja) ने कहा है कि वे अभी आईसीसी वर्ल्‍डकप-2019 के बारे में नहीं सोच रहे. अभी उनका ध्‍यान भारत के खिलाफ मिली वनडे सीरीज की जीत का मजा लेने पर टिका है. बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ख्‍वाजा ने आस्ट्रेलियाई टीम की सीरीज में 0-2 से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए 3-2 से मिली जीत में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने पांच मैचों में 50, 38, 104, 91 और 100 रन की पारियां खेलीं. ख्वाजा को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया.

Rishabh Pant के लिए इन 3 कारणों से मुश्किल हुआ वर्ल्‍डकप 2019 का 'टिकट'!

उन्होंने कहा, ‘यह जीत काफी बड़ी है. भारत में सीरीज जीतना ही बहुत बड़ी बात है. यहां आकर खेलना काफी कठिन है और वो भी एक बहुत अच्छी टीम के खिलाफ. उन्होंने हमें ऑस्ट्रेलिया में हराया था इसलिये दो मैचों में मिली हार के बाद वापसी करते हुए लगातार तीन मैच जीतकर सीरीज पर कब्‍जा करना शानदार है.'ख्‍वाजा (Usman Khawaja) ने कहा, ‘हम अभी अच्छा खेल रहे हैं. हम इस समय सिर्फ इस सीरीज का लुत्फ उठायेंगे. हमें अभी पाकिस्तान के खिलाफ भी पांच वनडे खेलने है जो एक अच्छी टीम है. हमारे लिये अभी इतना आगे देखना जरूरी नहीं है, हम पहले इस जीत का आनंद उठाना चाहते हैं. '

IND vs AUS:सीरीज हार के बाद फैंस ने विराट कोहली ब्रिगेड की यूं की हौसला अफज़ाई..

यह पूछने पर कि इस तरह का शानदार प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्‍डकप खिताब का बचाव करने का दावेदार बनाता है तो ख्वाजा ने कहा, ‘इस बारे में निश्चित तौर पर कुछ नहीं कर सकता.'उन्होंने कहा, 'वर्ल्‍डकप अभी बहुत दूर है. हमने कुछ अच्छा क्रिकेट खेला है. आगे बढ़ते हुए यह मायने नहीं रखता. कुछ नये मैच होंगे, नई टीमें होंगी, नया विकेट होगा.' ख्वाजा (Usman Khawaja) ने कहा, ‘लंबे समय तक क्रिकेट खेलने के बाद मैं जान गया हूं कि अगर आप ज्यादा आगे के बारे में सोचते हो तो आप मुश्किल में पड़ जाते हो. हमें कड़ी मेहनत करते हुए आगे बढ़ते रहना चाहिए. उम्मीद करते हैं कि हम ऐसा करते रहे, बाकी सब भी ठीक हो जाएगा. (इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट में यह बात है कॉमन

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com