Vijay Hazare Trophy 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के इस 20 साल के बल्लेबाज ने जड़ा आतिशी शतक, लेकिन...

Vijay Hazare Trophy 2021: वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) की कर लेते हैं, जिनके आतिशी 198 रन की बदौलत मध्य प्रदेश ने पहले बैटिंग करेत हुए तीन विकेट पर 402 का बड़ा स्कोर खड़ा कर डाला. वेंकटेश ने पारी शुरू की और उन्होंने 146 गेंदों पर 20 चौकों और 7 छक्कों से 198 रन की पारी खेली

Vijay Hazare Trophy 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के इस 20 साल के बल्लेबाज ने जड़ा आतिशी शतक, लेकिन...

Vijay Hazare Trophy: पंजाब और मध्य प्रदेश मुकाबले में कई बातें बहुत ही यादगार घटीं

नई दिल्ली:

देश के अलग-अलग हिस्सों में खेली जा रही विजय हजारे ट्रॉफी में ग्रुप बी के तहत रविवार को इंदौर में मध्य प्रदेश और पंजाब के बीच खेला गया मुकाबला कुछ वजहों से  बहुत ही खास बन गया. हालांकि, दोनों ही टीमें नॉकआउट राउंड में जगह नही बना सकीं, लेकिन इस मैच को कुछ कराणों से खिलाड़ियों के लिए हमेशा के लिए यादगार बन गया. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए खेलने वाले पंजाब के लेफ्टी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) के लिए भी और मध्य प्रदेश के ओपनर वेंकटेश अय्यर के लिए भी. 

विराट कोहली के हीरो बल्लेबाज ने जड़ा लगातार तीसरा शतक, अब हैं बेस्ट स्कोरर

पहले बात वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) की कर लेते हैं, जिनके आतिशी 198 रन की बदौलत मध्य प्रदेश ने पहले बैटिंग करेत हुए तीन विकेट पर 402 का बड़ा स्कोर खड़ा कर डाला. वेंकटेश ने पारी शुरू की और उन्होंने 146 गेंदों पर 20 चौकों और 7 छक्कों से 198 रन की पारी खेली. थोड़े दुर्भाग्य की बात यह रही कि 47वें ओवर की पहली गेंद पर रनआउट होने से पहले वेंकटेश अपने दोहरे शतक से चूक गए. वेंकटेश ने दो विकेट भी चटकाए और इस प्रदर्शन से राष्ट्रीय चयनकर्ता उन्हें जरूर देखना पसंद करेंगे. 


वैसे पंजाब के मैदान पर उतरने से पहले ही मैच का परिणाम तय हो चुका था, लेकिन एक छोर पर पंजाब के लेफ्टी ओपनर अभिषेक शर्मा ने 49 गेंदों पर 104 रन जड़ डाले. उन्होंने  चारों तरफ स्ट्रोक खेलते हुए 9 छक्के और 8 चौके लगाए. मतलब अभिषेक ने सिर्फ 86 रन बाउंड्री से ही बना डाले. लेकिन एक छोर पर पंजाब के लगातार विकेट गिरते रहे और पूरी टीम 297 पर आउट हो गयी और मध्य प्रदेश ने 105 रन के अंतर से मैच जीत लिया, लेकिन उनकी टीम नॉकआउट दौर में जगह नहीं बना सकी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.