Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

चैंपियंस ट्रॉफी : ओवल मैदान पर मैच देखने पहुंचे विजय माल्‍या के खिलाफ लगे 'चोर-चोर' के नारे

विजय माल्या आज जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी मैच देखने के लिये ओवल स्टेडियम में पहुंचे तो भारतीय प्रशंसकों ने उनकी जमकर हूटिंग की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चैंपियंस ट्रॉफी : ओवल मैदान पर मैच देखने पहुंचे विजय माल्‍या के खिलाफ लगे 'चोर-चोर' के नारे

ओवल मैदान पर विजय माल्‍या के खिलाफ हूटिंग की गई

लंदन:

भारत से भागकर इंग्लैंड पहुंचे शराब कारोबारी विजय माल्या आज जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी मैच देखने के लिये ओवल स्टेडियम में पहुंचे तो भारतीय प्रशंसकों ने उनकी जमकर हूटिंग की. इससे पहले माल्या ने विराट कोहली के ‘चैरिटी डिनर’ में पहुंचकर तब भारतीय क्रिकेट टीम को परेशानी में डाल दिया था लेकिन आज जब वह स्टेडियम में पहुंचे तो उन्हें खुद शर्मसार होना पड़ा.

 काली पैंट और आसमानी रंग का ब्‍लेजर पहने माल्या ने जब मशहूर सर जैक हाब्स गेट से प्रवेश किया और तब कुछ समर्थकों ने ‘चोर-चोर’ चिल्लाना शुरू कर दिया. एक प्रशंसक ने माल्या का वीडियो बनाना शुरू कर दिया जबकि एक अन्य जोर से चिल्लाया, ‘वो देखो चोर जा रहा है अंदर. चोर-चोर.’ भारत सरकार माल्या के प्रत्‍यर्पण के लिये प्रयास कर रही है.

टिप्पणियां

विभिन्न बैंकों से माल्या ने लगभग 9000 करोड़ रुपये का ऋण लिया है जिसका भुगतान नहीं किया गया है. यूबी ग्रुप का यह पूर्व प्रमुख पिछले साल देश छोड़कर भाग गया था. कुछ दिन पहले ही भारतीय टीम कोहली के चैरिटी डिनर से समय से पहले निकल गई थी क्योंकि वह माल्या पहुंच गये थे. यहां तक कि आईपीएल में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर की तरफ से खेलने वाले कोहली ने भी इस दागी व्यवसायी से पर्याप्त दूरी बनाये रखी थी. माल्या आरसीबी के मालिक थे.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... आरती सिंह पर हुआ बिग बॉस का गहरा असर, भाई कृष्णा अभिषेक ने Video शेयर कर खोला राज

Advertisement