IPL 2019: विजय माल्‍या ने RCB के आखिरी स्‍थान पर रहने को लेकर दी यह प्रतिक्रिया...

IPL 2019:  विजय माल्‍या ने RCB के आखिरी स्‍थान पर रहने को लेकर दी यह प्रतिक्रिया...

Vijay Mallya ने कहा, आरसीबी की अच्‍छी लाइनअप केवल कागज पर ही नजर आई

खास बातें

  • कहा, अच्‍छी लाइनअप केवल कागज पर ही नजर आई
  • आरसीबी के पूर्व को-ओनर रहे हैं विजय माल्‍या
  • आरसीबी इस सीजन में सबसे निचले स्‍थान पर रही

Vijay Mallya: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में विराट कोहली की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore)का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. यह टीम टूर्नामेंट के अपने 14 मैचों में से केवल पांच में जीत हासिल कर सकी. राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ इस टीम का मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका और विराट की आईपीएल टीम आरसीबी 11 अंक हासिल कर अंकतालिका में सबसे नीचे यानी आठवें स्‍थान पर रही. टूर्नामेंट में आरसीबी का सफर खत्‍म होने के बाद विराट ने सभी साथी प्‍लेयर्स, फैंस, सपोर्ट स्‍टाफ और ग्राउंड स्‍टाफ को 'थैंक्‍यू नोट' भेजा और अगले साल मजबूती के साथ उतरने का वादा किया. रॉयल चैंलेजर्स (RCB)के पूर्व सहमालिक विजय माल्‍या (Vijay Mallya)ने भी टीम के प्रदर्शन पर निराशा जताई. उन्‍होंने ट्वीट करके कहा, इस टीम के पास अच्‍छी लाइनअप थी लेकिन यह केवल पेपर पर ही नजर आई.

अंपायर नाइजेल लोंग से नाराज है BCCI, लेकिन IPL के फाइनल से नहीं हटाएगा

गौरतलब है कि आरसीबी टीम में कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli)के अलावा इस सीजन में एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल, मार्कस स्‍टोइनिस व शिमरॉन हेतमायर और गेंदबाजी में टिम साउदी, उमेश यादव और युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ी थे. कोहली की टीम आरसीबी की इस सीजन में शुरुआत ही खराब हुई और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ उद्घाटन मैच में ही टीम को हार का सामना करना पड़ा. टीम के ज्‍यादातर खिलाड़ी अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर सके. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली मानते हैं कि उनकी टीम ने प्रतियोगिता के दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया.

IPL 2019 में नौवां टॉस हारने के बाद कोहली ने किया  ऐसा, हर कोई हंस पड़ा, VIDEO

आरसीबी (RCB) को इस सीजन की शुरुआत में लगातार छह मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी थी, लेकिन दूसरे हाफ में टीम ने अपने प्रदर्शन को बेहतर किया. कोहली (Virat Kohli) ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम का आखिरी मैच जीतने के बाद कहा था, "अगर हम दूसरे हाफ को देखें तो हम पहले हाफ में ऐसा प्रदर्शन करना चाहते थे. छह मैच हारने के बाद आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में वापसी करना मुश्किल होता है." कोहली ने कहा, "हम उस स्थान पर नहीं रहे जहां हम रहना चाहते थे, लेकिन दूसरा हाफ बेहतरीन रहा और ऐसा महसूस नहीं हुआ कि यह सीजन खराब गया. हमने आखिरी के सात में से पांच मैचों में जीत दर्ज की और एक मैच में कोई नतीजा नहीं निकला.

वीडियो: किंग्‍स XI ने अपने आखिरी मैच में चेन्‍नई के किंग्‍स को दी मात

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com