यह ख़बर 24 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

विंदू दारा सिंह ने कहा, गुरुनाथ मय्यप्पन की ओर से खेला था सट्टा : सूत्र

खास बातें

  • सूत्रों के मुताबिक स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार अभिनेता विंदू दारा सिंह ने यह भी बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मालिक गुरुनाथ मय्यप्पन को सट्टेबाजी में एक करोड़ रुपये से भी ज्यादा का नुकसान हुआ।
मुंबई:

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार अभिनेता विंदू दारा सिंह ने मुंबई पुलिस को पूछताछ में बताया है कि आईपीएल के मैचों के दौरान उसने चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ और बीसीसीआई प्रमुख एन श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मय्यप्पन की ओर से सट्टा खेला था।

सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए यह भी बताया कि विंदू के मुताबिक सट्टेबाजी में गुरुनाथ को एक करोड़ रुपये से भी ज्यादा का नुकसान हुआ। उल्लेखनीय है कि गुरुनाथ मय्यप्पन से पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस की एक टीम गुरुवार को चेन्नई स्थित उसके घर गई थी, लेकिन उसके वहां न मिलने पर समन जारी कर उसे आज सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे के बीच मुंबई में पुलिस के सामने पेश होने का निर्देश दिया था। इसके बाद मय्यप्पन ने पेशी के लिए सोमवार तक का समय मांगा था।


----------------------------------------------------------------------------------------
यह भी पढ़ें - आखिर कौन है गुरुनाथ मय्यप्पन...?
----------------------------------------------------------------------------------------

हालांकि पुलिस ने आज उसे कोई मोहलत देने से इनकार कर दिया है। सूत्रों ने इससे पहले भी बताया था कि विंदू दारा सिंह ने पूछताछ के दौरान कहा था कि वह मय्यप्पन से लगातार संपर्क में रहा है। विंदू को चेन्नई के मैच में वीआईपी स्टैंड में बैठे देखा गया था। सूत्रों के मुताबिक उसने माना कि उसे मय्यप्पन के मार्फत पास मिला था। यह बात भी सामने आई है कि विंदू और मय्यप्पन के बीच पिछले दिनों फोन पर लगातार बात होती रही। पुलिस जानना चाहती है कि इन दोनों के बीच क्या बात हुई।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com