बिल्ली ने जंप मारकर ऐसे लिया कैच, देखकर हैरान हुए सचिन तेंदुलकर, जोंटी रो़ड्स से कर दी तुलना, देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक बिल्ली (Cat) कैच लेते हुई नजर आ रही है. वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

बिल्ली ने जंप मारकर ऐसे लिया कैच, देखकर हैरान हुए सचिन तेंदुलकर, जोंटी रो़ड्स से कर दी तुलना, देखें Viral Video

बिल्ली के द्वा्रा कैच लेने वाले अंदाज को देखकर सचिन हुए हैरान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक बिल्ली (Cat) कैच लेते हुई नजर आ रही है. वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. बता दें कि वीडियो में बिल्ली अपने मालकिन के द्वारा गोल्फ से मारी गई गेंद को अपने रिफ्लेक्सेस से जंप मारकर गेंद को पकड़ रही है. वीडियो को ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर डीन जोन्स (Dean Jones) ने शेयर किया है. बिल्ली के द्वारा कैच लपकने की ऐसी कला को देखकर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी कमेंट किए बिना नहीं रह पाए हैं. सचिन ने बिल्ली के कैच लपकने की क्षमता की तुलना पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) से की है. जिन्हें दुनिया का बेस्ट फील्डर माना जाता है. सचिन ने वीडियो में जोंटी रोड्स को टैग करते हुए लिखा है, 'जोंटी आपके लिए कुछ गंभीर कंपटीशन.' सोशल मीडिया पर वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. 

सचिन ही नहीं बल्कि बिल्ली के सुपर रिफ्लेक्सेस से कई और क्रिकेटर और कमेंटेटर भी प्रभावित हुए हैं. कुछ दिन पहे हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने भी बिल्ली के कैच लेने वाले एक्ट को देखकर अपना रिएक्शन दिया था. कमेंटेटर हर्षा ने व़ीडियो शेयर कर लिखा था कि जिस तरह से बिल्ली ने दूसरा कैच लिया है मैं काफी प्रभावित हुआ हूं.

गौरतलब है कि जोंटी रोड्स ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने कई दफा अपनी फील्डिंग के दम पर विरोधी टीम को मैच हराया है. मैच के दौरान रोड्स ने कई ऐसे कैच लपके हैं जो हैरानी भरे रहते थे. जोंटी के द्वारा 1992 वर्ल्डकप में पाकिस्तान के बल्लेबाज इंजमाम उल हक को रन आउट करना आज भी फैन्स नहीं भूले हैं. जब कभी भी बेहतरीन फील्डिंग की बात आती है तो रोड्स का नाम सबसे ऊपर लिया जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.