Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फील्डर ने लिया ऐसा अजीबोगरीब कैच, खुद भी रह गया हैरान, देखें Viral Video

क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाजों के द्वारा अजीबोगरीब शॉट मारते हुए हम देखते रहते हैं,यहां तक कि फील्डर भी हवा में उछलकर कमाल का कैच लेते हुए हमने देखें हैं, लकिन लोकल क्रिकेट में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें फील्डर ने एक ऐसा कैच लपका है जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है.

फील्डर ने लिया ऐसा अजीबोगरीब कैच, खुद भी रह गया हैरान, देखें Viral Video

फील्डर ने लपका ऐसा हैरान भरा कैच, बल्लेबाज भी देखता रह गया

खास बातें

  • लोकल किकेट में एक खिलाड़ी ने लपका हैरान भरा कैच
  • कैच को देखकर बल्लेबाज के भी होश उड़े
  • खुद फील्डर को भी यकीन नहीं हुआ

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण इस समय इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेले जा रहे हैं. सभी क्रिकेटर अपने घरों पर रहकर सेल्फ आइसोलेशन प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं. भले ही इस समय क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं हो रहे हैं लेकिन सोशल साइट्स पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक फील्डर मैच के दौरान बेहद ही अजीबोगरीब तरीके से बल्लेबाज के द्वारा मारे गए शॉट पर कैच लेता हुआ दिखाई दे रहा है. लोकल क्रिकेट में बायें हाथ का बल्लेबाज गेंदबाज की गेंद पर हवा में शॉट मारता है जो फील्डर के पास कैच के लिए जाती है. ऐसे में फील्डर कैच को लेने की कोशिश करता है लेकिन पहली कोशिश में कैच नहीं कर पाता और गेंद उसके पांव से लगकर फिर से थोड़ी देर के लिए हवा में रहती है. इसके बाद फील्डर गेंद को पकड़ने की दूसरी कोशिश करता है, दूसरी कोशिश में भी वह गेंद को अच्छी तरह से पकड़ नहीं पाता है. लेकिन खिलाड़ी की किस्मत इतनी अच्छी रहती है कि दो कोशिश में कैच नहीं ले पाने के बाद भी गेंद हवा में ही रहती है और आखिर में चौथी कोशिश में फील्डर कैच लपकने में सफल रहता है.

इस कैच को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. आमूमन क्रिकेट के मैदान पर हैरत भरे कैच देखने को मिलते हैं लेकिन इस तरह के कैच देखने का सौभाग्य काफी कम ही मिलता है. बाकी खिलाड़ी भी इस फील्डर के द्वारा लपके गए कैच को देखकर हैरत में पड़ जाते हैं. 

Name this catch ????????????????

A post shared by Cricket Videos (@_cricketvideos_) on

कोरोनावायरस के कारण अबतक भारत में 6 लोगों की मौत हो गई है तो वहीं इससे 350 से ज्यादा लोग संक्रमित भी बताए जा रहे हैं. भारत सरकार ने रविवार 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया है. संक्रमण से बचने के लिए लोग अपने घरों में रहकर सेल्फ आइसोलेशन प्रोटोकॉल की प्रक्रिया को अपना रहे हैं.

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण ही आईपीएल (IPL 2020) को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. वहीं, मीडिया में आ रही खबर के अनुसार बीसीसीआई (BCCI) आईपीएल को अगस्त-सितंबर में कराने की योजना बना रहा है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान