Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Shahid Afridi बोले, शो देखकर 'आरती' के सीन की नकल कर रही थी बेटी तो मैंने गुस्‍से में तोड़ा था टीवी, VIDEO

Shahid Afridi: पाक‍िस्‍तान के पूर्व क्र‍िकेटर शाह‍िद अफरीदी इस समय एक पुराने वीड‍ियो को लेकर क्र‍िकेटप्रेम‍ियों के न‍िशाने पर हैं.उनका यह पुराना वीड‍ियो हाल ही मेंसोशल मीड‍िया पर वायरल हुआ है.

Shahid Afridi बोले, शो देखकर 'आरती' के सीन की नकल कर रही थी बेटी तो मैंने गुस्‍से में तोड़ा था टीवी, VIDEO

Shahid Afridi एक पुराने वीड‍ियो को लेकर क्र‍िकेटप्रेम‍ियों के न‍िशाने पर हैं

खास बातें

  • अफरीदी से संबंध‍ित एक पुराना वी‍ड‍ियो हुआ वायरल
  • कहा, स्‍टार प्‍लस के शो रहे हैं काफी पापुलर
  • मैं बीवी से कहता था, अकेले देखें, इन्‍हें बच्‍चों को न देखने दें

Shahid Afridi: पाक‍िस्‍तान के पूर्व क्र‍िकेटर शाह‍िद अफरीदी (Shahid Afridi) इस समय एक पुराने वीड‍ियो को लेकर क्र‍िकेटप्रेम‍ियों के न‍िशाने पर हैं. दरअसल, उनका यह पुराना वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हुआ है, इसमें बूम-बूम अफरीदी के नाम से लोकप्र‍िय शाह‍िद कह रहे हैं क‍ि एक भारतीय टीवी शो को देखकर उनकी बेटी 'आरती' के सीन की नकल उतारने की कोश‍िश कर रही थी, इससे गुस्‍से में आकर उन्‍होंने घर का टीवी सेट तोड़ द‍िया था. अफरीदी ने यह बात एंकर के उस सवाल के जवाब में कही थी ज‍िसमें उनसे पूछा गया था कि क्‍या कभी उन्‍होंने गुस्‍से में टीवी तोड़ा है.

बॉलर की जोरदार अपील पर अम्‍पायर की 'हरकत' देख दर्शक हुए लोटपोट, देखें VIDEO

टीवी एंकर के सवाल के जवाब में अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा, 'मैंने एक बार टीवी तोड़ा है. ऐसा मेरी बीवी के कारण हुआ है. स्‍टार प्‍लस के ढेर सारे शो काफी पॉपुलर रहे हैं, मैंने अपनी बीवी से कहा करता था क‍ि इन्‍हें अकेले में देखें और बच्‍चों को इन्‍हें न देखने दें. एक बार कमरे में आया तो देखा क‍ि मेरे बच्‍चों में से एक स्‍टार प्‍लस का शो देखकर 'आरती' के सीन को दोहराने की कोश‍िश कर रही है.. मैंने उसकी ओर देखा और इसके बाद टीवी को दीवार पर दे मारा. अपने तूफानी बैटिंग के कारण पाक‍िस्‍तान ही नहीं, भारत में भी बेहद लोकप्र‍िय रहे अफरीदी का यह वीड‍ियो एक ट्व‍िटर यूजर ने पोस्‍ट क‍िया है. इसके वायरल होते ही कई यूजर ने अफरीदी को उनके कमेंट के ल‍िए आड़े हाथ लेना शुरू कर द‍िया.

गौरतलब है क‍ि पाक‍िस्‍तान क्र‍िकेट में इस समय पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर का टीम के ह‍िंदू लेग स्‍प‍िनर दान‍िश कनेर‍िया को लेकर द‍िया गया बयान सुर्ख‍ियों में है. रावलप‍िंडी एक्‍सप्रेस के नाम से लोकप्र‍िय शोएब ने आरोप लगाया था क‍ि ह‍िंदू होने के कारण दान‍िश को पाक‍िस्‍तान टीम के कुछ ख‍िलाड़‍ियों के भेदभाव का श‍िकार होना पड़ा. PTV के शो 'गेम ऑन है' में शोएब ने कहा था क‍ि तत्‍कालीन पाक‍िस्‍तान टीम में कुछ ख‍िलाड़ी ऐसे थे जो नहीं चाहते थे क‍ि ह‍िंदू दान‍िश टीम का ह‍िस्‍सा रहे. शोएब ने यह भी कहा क‍ि बेहतरीन लेग स्‍प‍िनर दान‍िश कनेर‍िया को उनके प्रदर्शन का पूरा श्रेय नहीं म‍िला. बाद में दान‍िश कनेर‍िया ने भी शोएब के दावे को सही बताया था. कनेर‍िया ने कहा था क‍ि पाक‍िस्‍तान की टीम में कुछ ख‍िलाड़ी ऐसे थे जो ह‍िंदू होने के कारण उन्‍हें टारगेट करते थे. हालांक‍ि दान‍िश ने कहा था क‍ि इस तरह के व्‍यवहार के बावजूद उन्‍होंने कभी धर्म पर‍िवर्तन करने का दबाव महसूस नहीं क‍िया.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड