अभिभावक बनने के बाद विराट और अनुष्का पहली बार आए फोटोग्राफर्स के सामने, सामने आयी तस्वीर

अब मां बनने के बाद जहां अनुष्का की जिम्मेदारी और ज्यादा बढ़ने जा रही हैं, तो वहीं विराट भी ब्रेक लेने के बाद एक बार फिर से इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में कप्तानी करते दिखायी पड़ेंगे. पहला टेस्ट मैच पांच फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा. 

अभिभावक बनने के बाद विराट और अनुष्का पहली बार आए फोटोग्राफर्स के सामने, सामने आयी तस्वीर

विराट जल्द ही इंग्लैंड सीरीज के लिए ट्रेनिंग शुरू करेंगे

नई दिल्ली:

बेटी के जन्म की वजह से पिछले दिनों बीच ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस भारत लौटे कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हालिया समय में काफी व्यस्त रहे हैं. वहीं, उनके साथ-साथ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी प्रेस से उन्हें प्राइवेसी दिए जाने का अनुरोध किया था. बहरहाल, अब अभिवावक बनने के बाद दोनों की पहली तस्वीर सामने आयी है, जिसमें दोनों ही बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. और खुश हों भी क्यों न. दोनों ही जीवन के ऐसे दौर में हैं, जिसका सपना हर जोड़ा देखता है और अब विराट और अनुष्का दोनों ही माता और पिता बनने का सुख उठा रहे हैं. दोनों के चाहने वाले इनके माता-पिता बनने से बहुत ही खुश हैं और जब विराट ने अपनी बेटी के जन्म की सूचना सोशल मीडिया पर साझा की थी, तो सोशल मीडिया पर बड़ी ही जबर्दस्त प्रतिक्रिया देखने को मिली थी. 

बहरहाल, इंस्टाग्राम पर सामने आयी इस तस्वीर में दोनों ही इस तस्वीर में बहुत ही आकर्षक दिख रहे हैं. जहां विराट कोहली ने काले रंग की शर्ट और पैंट पहनी हुयी है, तो अनुष्का ने भी आसमानी रंग की जींस के साथ इसी रंग की शर्ट पहनी हुई है. दोनों ने ही मुंबई में इस बार फोटोग्राफरों और प्रेस को बिल्कुल भी निराश नहीं किया और पोज देते हुए दोनों ही बहुत ही खुश दिखायी पड़े. इस दौरान दोनों ने कोविड-19 मास्क भी पहने हुए थे. 


अब मां बनने के बाद जहां अनुष्का की जिम्मेदारी और ज्यादा बढ़ने जा रही हैं, तो वहीं विराट भी ब्रेक लेने के बाद एक बार फिर से इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में कप्तानी करते दिखायी पड़ेंगे. पहला टेस्ट मैच पांच फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा. विराट कोहली को 11 जनवरी को बेटी हुई थी.और तब विराट ने सोशल मीडिया पर खबर साझा करते हुए उनकी प्राइवेसी बरकरार रखने की अपील की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया था.