NDTV Khabar

झूलन गोस्वामी ने विराट कोहली के बारे में दिया बड़ा बयान

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बताया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झूलन गोस्वामी ने विराट कोहली के बारे में दिया बड़ा बयान

भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. झूलन ने विराट को दुनिया का सबसे सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बताया
  2. कोहली जैसा क्रिकेट खेलते हैं उन्हें वह जारी रखना चाहिए
  3. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने का जताया भरोसा
नई दिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बताया. एक कार्यक्रम में पहुंची गोस्वामी ने कहा, वह कमाल के क्रिकेटर हैं. वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर हैं. जिस तरह वह खेल रहें और टीम का नेतृत्व कर रहें हैं यह कमाल की बात है.

यह भी पढ़ें : भारतीय महिला टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के पास नहीं है रोमांस के लिए समय

वनडे में झूलन के नाम सबसे ज्यादा विकेट
महिला क्रिकेट के एकदिवसीय प्रारूप में सबसे ज्यादा 195 लेने वाली इस गेंदबाज से जब कोहली को कोई सुझाव देने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा, कोहली जैसा क्रिकेट खेलते हैं उन्हें वह जारी रखना चाहिए.  महिला क्रिकेट की पूर्व कप्तान ने कोहली की फिटनेस की तारीफ करते हुए कहा कि अब महिला क्रिकेटर भी जिम जाती हैं और सख्त डाइट चार्ट का पालन करती हैं, क्योंकि अब ये खेल का अहम हिस्सा है. इस मौके पर गोस्वामी के साथ विश्व कप की टीम में शामिल स्मृति मंधाना और वेदा कृष्णमूर्ति भी थीं. 

यह भी पढ़ें : महिला वर्ल्‍डकप : अच्छे प्रदर्शन का तेज गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी को मिला यह 'तोहफा'

VIDEO:  बचपन में लड़कों के साथ खेलतीं थीं झूलन गोस्वामी

ऑस्ट्रेलिया को हरा देंगे 
भारत ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बारे में स्मृति ने कहा, वह पिछले 4-6 महीने से कमाल का क्रिकेट खेल रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि उन्हें हमारी सलाह कि जरूरत है. उन्हें वही करना चाहिए जो वह करते आ रहे हैं. मैं आश्वस्त हूं कि वह ऑस्ट्रेलिया को हरा देंगे. सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की अच्छी दोस्त वेदा ने कहा, राहुल को भारत के लिए खेलने के जो भी मौके मिले हैं, उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. यह दुर्भाग्य की बात है कि वह जरूरत से ज्यादा चोटिल होते हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वह मजबूती से वापसी करेंगे.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement