NDTV Khabar

VIDEO: विराट कोहली ने इस पाकिस्तानी अंपायर को भेजा खास संदेश, सम्मान में कही ये बड़ी बातें

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार को एक खास बधाई संदेश भेजा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO:  विराट कोहली ने इस पाकिस्तानी अंपायर को भेजा खास संदेश, सम्मान में कही ये बड़ी बातें

भारतीय कप्तान विराट कोहली(फाइल फोटो)

खास बातें

  1. विराट कोहली ने इस पाकिस्तानी अंपायर को भेजा खास संदेश
  2. उन्होंने यह बधाई संदेश अलीम डार के रेस्टोरेंट खुलने पर भेजा है
  3. भारतीय टीम इस समय साउथ अफ्रीका में वनडे सीरीज में व्यस्त है
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार को एक खास बधाई संदेश भेजा है. दरअसल, उन्होंने यह बधाई संदेश अलीम डार के रेस्टोरेंट खुलने पर भेजा है. विराट ने पाकिस्तानी अंपायर को यह बधाई संदेश एक वीडियो के माध्यम से भेजा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट ने जिम में पसीना बहाते हुए अलीम डार को नया रेस्टोरेंट खोलने पर बधाई दे रहे हैं. विराट कह रहे हैं, “हैलो अलीम भाई, मैंने सुना है कि आपने नया रेस्टोरेंट खोला है और मैं आपको रेस्टोरेंट खोलने के लिए बहुत-बहुत मुबारकबाद देना चाहता हूं. मैं दुआ करता हूं कि जैसे आपने अंपायरिंग की फील्‍ड में इतना नाम कमाया है,  वैसे ही आपका रेस्टोरेंट भी आगे बढ़े और उतना ही नाम कमाए.''

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में जाने की बात पर U-19 कोच राहुल द्रविड़ ने कही यह बात


इस वीडियो में कोहली ने कहा, “मैंने यह भी सुना है कि आप इस रेस्टोरेंट के द्ववारा बधिर बच्चों के लिए स्कूल खोलना चाहते हैं. इस स्कूल की सारी फंडिंग इस रेस्टोरेंट के द्वारा होगी. मैं आपको बहुत-बहुत मुबारकबाद देना चाहता हूं दोबारा. आशा करता हूं कि आप जो भी अचीव करना चाहते हैं वो जरूर हो. मैं सभी लोगों से बोलूंगा कि एक बार जरूर इनके रोस्टोरेंट जाएं और वहां मौजूद स्वादिष्ट फूड का मजा लें. मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.”

यह भी पढ़ें: IND VS SA 3rd ODI: भारत की 124 रनों से जीत, विराट कोहली बने मैन ऑफ द मैच

टिप्पणियां

पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार सबसे सम्मानित अंपायरों में से एक हैं. उन्होंने हाल ही में इच्छा जताई थी कि वो अपने पांचवे वर्ल्ड कप में भी अंपायरिंग करना चाहते हैं. वहीं भारतीय टीम कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में इस समय साउथ अफ्रीका में हैं. भारतीय टीम इस समय वनडे सीरीज में व्यस्त है. 6 मैचों की वनडे सीरीज में भारत इस समय 3-0 से आगे है. विराट कोहली इस सीरीज में अभी तक दो शतक लगा चुके हैं. तीसरे वनडे में शतक लगाने के साथ ही अब वनडे में उनके शतकों की संख्या 34 तक पहुंच गई है.

VIDEO: विराट कोहली ने इस पाकिस्तानी अंपायर को भेजा खास संदेश

भारतीय टीम इससे पहले साउथ अफ्रीका से टेस्ट सीरीज 2-1 से हार गई थी.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement