मैनक्विन चैलेंज... जब विराट कोहली ब्रिगेड का लगभग हर सदस्‍य 'स्‍टैच्‍यू' की तरह मानो 'जम' गया..

मैनक्विन चैलेंज... जब विराट कोहली ब्रिगेड का लगभग हर सदस्‍य 'स्‍टैच्‍यू' की तरह मानो 'जम' गया..

बीसीसीआई ने मैनक्विन चैलेंज स्वीकार करते हुए विराट कोहली का यह फोटो पोस्‍ट किया है

नई दिल्‍ली:

काफी कुछ यह हमारे बचपन की शरारत स्‍टैच्यू स्‍टेच्‍यू जैसा है..... विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया के प्‍लेयर्स ने मैनक्विन चैलेंज स्वीकार करते हुए खास अंदाज में लोगों को क्रिसमस और नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूप में तैयार किए गए इस वीडियो में कप्‍तान विराट कोहली, कोच अनिल कुंबले, बैटिंग कोच संजय बांगर और सभी प्रमुख खिलाड़ी किसी मोम के पुतले की तरह एक ही एक्‍शन में 'फ्रीज' दिखाई दे रहे हैं. (ट्रिपल सेंचुरी : करुण नायर के टीम इंडिया के लिए रिकॉर्ड के बाद रणजी में समित गोहेल ने 117 साल पुराना वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ा)

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से मैनक्विन चैलेंज के फोटो भी शेयर किए गए हैं, जिसमें कप्‍तान विरोट कोहली टेस्‍ट सीरीज के फलस्‍वरूप जीती ट्रॉफी को चूमते नजर आ रहे हैं तो रवींद्र जडेजा और उमेश यादव खड़े दिख रहे हैं. केएल राहुल, पार्थिव पटेल, ईशांत शर्मा भी बीसीसीआई की ओर से जारी की गई इन तस्‍वीरों में दिखाई दे रहे हैं.एक तस्‍वीर में तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा किसी को अंगुली दिखाते नजर आ रहे हैं.हालांकि यह अंगुली उन्‍होंने किसे दिखाई है यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है. . (सहवाग ने दंगल देखने के बाद आमिर से दर्शकों को टिकट के साथ यह चीज फ्री देने को कहा)

हमारे स्‍टैच्‍यू जैसा ही है यह
मैनक्विन चैलेंज एक वायरल इंटरनेट वीडियो ट्रेंड है, जो हमारे बचपन में खेले जाने वाले स्‍टैच्‍यू से मिलता-जुलता है.इसमें लोग कुछ क्षण के लिए एक ही एक्‍शन में थम जाते हैं. एक कैमरा घूमते हुए सभी को फिल्माता है. #mannequinchallenge ट्विटर और इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर है. इसकी शुरुआत अक्टूबर 2016 में फ्लोरिडा के कुछ स्टूडेंट्स ने की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com