वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के पहले बीच पर नजर आए विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा, पोस्‍ट किया यह फोटो...

वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के पहले बीच पर नजर आए विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा, पोस्‍ट किया यह फोटो...

Virat Kohli ने अनुष्‍का शर्मा के साथ बीच पर रिलेक्‍स करते हुए यह फोटो पोस्‍ट किया है

खास बातें

  • इंडीज से टी20 व वनडे सीरीज जीत चुकी है टीम इंडिया
  • दोनों टीमों के बीच टेस्‍ट सीरीज गुरुवार से प्रारंभ होगी
  • विराट ने अनुष्‍का के साथ फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया

वेस्‍टइंडीज के दौरे (West Indies Tour) में विराट कोहली के नेतृत्‍व में टीम इंडिया (Team India)शानदार प्रदर्शन कर रही है. वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया टी20 सीरीज 3-0 और वनडे सीरीज 2-0 के अंतर से अपने कब्‍जे में कर चुकी है. दोनों टीमों के बीच दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज गुरुवार से प्रारंभ हो रही है. पहला टेस्‍ट मैच एंटीगा के विव रिचर्ड्स स्‍टेडियम में खेला जाना है. वेस्‍टइंडीज के दौरे में भारतीय खिलाड़ी खाली वक्‍त में बीच पर जमकर मौज-मस्‍ती करने का कोई मौका भी नहीं गंवा रहे हैं. कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli)ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma)के साथ फोटो पोस्‍ट किया है जिसमें 'विरुष्‍का' बीच पर रिलेक्‍स करते नजर आ रहे हैं. विराट को कंपनी देने के लिए अनुष्‍का शर्मा भी वेस्‍टइंडीज में उनके साथ हैं. विराट और उनकी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पत्‍नी अनुष्‍का का यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एक घंटे में ही 19 लाख से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

VIDEO: काउंटी मैच के दौरान मजेदार वाकया, अपील करते-करते धड़ाम से गिरा गेंदबाज

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

इससे पहले कोहली ने टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ बीच पार्टी का फोटो भी पोस्‍ट किया था. इस तस्‍वीर में विराट के साथ मयंक अग्रवाल, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, ऋषभ पंत, अजिंक्‍य रहाणे, रोहित शर्मा और केएल राहुल भी देखे जा सकते हैं.

Stunning day at the beach with the boys ????????

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच खेली जाने वाली दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का हिस्‍सा है. आईसीसी टेस्‍ट चैंपियनशिप को टेस्‍ट क्रिकेट को प्रमोट करने के लिहाज से अच्‍छा कदम बताया है. कोहली ने कहा, 'टेस्‍ट अब अधिक प्रतिस्पर्धी होने जा रहे हैं . यह सही समय पर उठाया गया एक सही कदम है.'दो साल तक चलने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, इंग्लैंड, भारत, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्ट इंडीज की टीम 27 सीरीज में 71 टेस्ट मैच खेलेंगी.

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार