देश में 21 दिन के लॉकडाउन को लेकर कोहली-अनुष्का का आया रिएक्शन.. बोले एकता दिखाइए- देश बचाइए, देखें VIDEO

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के द्वारा 21 दिनों तक देश को लॉकडाउन करने वाले फैसले को लेकर कोहली और अनुष्का ने समर्थन करते हुए फैन्स से घरों मे रहने का अनुरोध किया है. कोहली ने कहा कि घर में रहकर हम अपने देश को बचा सकते हैं.

देश में 21 दिन के लॉकडाउन को लेकर कोहली-अनुष्का का आया रिएक्शन.. बोले एकता दिखाइए- देश बचाइए, देखें VIDEO

देश लॉकडाउन पर कोहली- अनुष्का बोले, वीडियो पोस्ट कर फैन्स को दी सलाह

खास बातें

  • कोहली- अनुष्का शर्मा ने मिलकर देश लॉकडाउन का किया समर्थन
  • अपने फैन्स से इसे सख्ती से पालन करने के लिए कहा
  • देश में 21 दिनों तक रहेगा पूर्ण लॉकडाउन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि आज (मंगलवार) रात 12 बजे से 21 दिन के लिए पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन होगा. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस (coronavirus) का साइकिल तोड़ने के लिए यह 21 दिन जरूरी हैं। अगर ये 21 दिन नहीं संभले तो फिर कई परिवार तबाह हो जाएंगे। पीेएम नरेंद्र मोदी के इस ऐलान के बाद क्रिकेटरों का भी रिएक्शन आना शुरू हो गया है.  कोहली (Virat Kohli) ने ट्वीट कर पीएम के द्वारा किए गए देश लॉकडाउन का स्वागत किया है और फैन्स को घर में ही रहने की सलाह दी है. इसके अलावा कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक वीडियो भी पोस्ट कर सभी से घरों में रहने के लिए कहा है और साथ ही कहा कि एकजुट होकर ही हम इस मुश्किल समय से बाहर आ सकते हैं. दोनों ने सभी से अनुरोध किया है कि एकता दिखाकर हम अपना जीवन और देश को बचा सकते हैं. दोनों ने सभी से 21 दिनों तक घर रहने की सलाह देते हुए इस अभियान को सफल बनाए. कोहली के अलावा कोच रवि शास्त्री ने भी ट्वीट किया है. 

वहीं इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भी ट्वीट कर भारत लॉकडाउन का समर्थन किया है. पीटरसन ने एक बार फिर हिन्दी में ट्वीट किया है. पीटरसन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हम सब मिलकर कोरोना को हराएंगे ऐसे में इस आदेश का पालन सभी करें. कृ्पा करके अपने घर में रहें और सुरक्षित रहें. 

बता दें कि कोरोनावायरस ((coronavirus)  से मरीजों की संख्या भारत में बढ़कर 562 तक पहुंच गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नाम संबोधन में कहा था कि अभी का समय काफी अहम है. हमें मिलकर इस समय से बाहर आना होगा, पीएम ने सभी से सहयोग करने की बात भी कही है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com