NDTV Khabar

Virat Kohli ने ट्वीट क‍िया फोटो, पत्‍नी अनुष्‍का को बताया सर्वश्रेष्‍ठ फोटोग्राफर

व‍िराट कोहली ने एक फोटो ट्वीट की जिस पर उन्होंने लिखा कि यह फोटो सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफर द्वारा ली गई है. कोहली ने लिखा, " जब आपके साथ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जैसी सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफर है तो आपको फोटो को लेकर किसी तरह का दबाव लेने की जरूरत नहीं."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Virat Kohli ने ट्वीट क‍िया फोटो, पत्‍नी अनुष्‍का को बताया सर्वश्रेष्‍ठ फोटोग्राफर

Virat Kohli ने नव वर्ष 2020 के पूर्व मंगलवार को यह फोटो ट्वीट क‍िया

खास बातें

  1. व‍िराट ने ल‍िखा, सर्वश्रेष्‍ठ फोटोग्राफर ने ली है यह फोटो
  2. अनुष्‍का साथ हो तो फोटो को लेकर दबाव लेने की जरूरत नहीं
  3. स्विट्जरलैंड में व‍िराट और अनुष्‍का मना रहे हैं छुट्टियां
नई द‍िल्‍ली:

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने अपनी पत्नी को सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफर बताया है. कोहली ने मंगलवार को अपनी एक फोटो ट्वीट की जिस पर उन्होंने लिखा कि यह फोटो सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफर द्वारा ली गई है. कोहली ने लिखा, " जब आपके साथ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जैसी सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफर है तो आपको फोटो को लेकर किसी तरह का दबाव लेने की जरूरत नहीं."कोहली और अनुष्का इस समय स्विट्जरलैंड में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह का जश्न मना रहे हैं.

इंग्‍लैंड पर द. अफ्रीका टीम की जीत को कम करके आंकने वाले भारतीय फैन पर भड़के स्‍टेन


व‍िरुष्‍का के 'संयुक्‍त' नाम से फैंस के बीच पहचाने जाने वाले व‍िराट और अनुष्‍का ने दिसंबर 2017 में शादी की थी. कोहली (Virat Kohli) हाल ही में वेस्टइंडीज के साथ सीरीज खेलकर फ्री हुए हैं और अब श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली अगली सीरीज से पहले छुट्टियों का लुत्फ ले रहे हैं. कोहली और अनुष्‍का, इससे पहले द‍िसंबर में छुट्ट‍ियां मनाने भूटान गए थे, दोनों ने अपनी इस यात्रा की कई तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर पोस्‍ट की थीं.

टिप्पणियां

वर्ष 2020 में भारतीय क्र‍िकेट टीम का बेहद व्‍यस्‍त कार्यक्रम है. टीम इंड‍िया को 5 जनवरी से श्रीलंका के ख‍िलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है, इसके बाद टीम का ऑस्‍ट्रेल‍िया के साथ तीन वनडे मैच खेलने का कार्यक्रम है. इसके बाद भारतीय टीम न्‍यूजीलैंड के दौरे पर रवाना होगी जहां उसे पांच टी20 मैचों की सीरीज के अलावा तीन वनडे और दो टेस्‍ट मैच भी खेलने हैं. टेस्‍ट क्र‍िकेट में अब तक टीम इंड‍िया जबर्दस्‍त प्रदर्शन कर रही है और आईसीसी वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंप‍ियनश‍िप की अंकताल‍िका में शीर्ष स्‍थान पर है लेक‍िन न्‍यूजीलैंड की टीम का उसके ही मैदान पर सामना करना उसके ल‍िए चुनौतीपूर्ण साब‍ित हो सकता है.

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट में पारी के अंतर से जीती टीम इंड‍िया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली विधानसभा चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को समझाई जीत की रणनीति

Advertisement