पुणे टेस्‍ट में मिली हार को भूल विराट कोहली और अजिंक्‍य रहाणे ट्रेकिंग कर जुटे अगले टेस्‍ट की तैयारी में

पुणे टेस्‍ट में मिली हार को भूल विराट कोहली और अजिंक्‍य रहाणे ट्रेकिंग कर जुटे अगले टेस्‍ट की तैयारी में

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ पुणे टेस्ट में 333 रन से मिली हार के बाद से हर तरफ़ भारतीय टीम की कमज़ोरियों पर बात हो रही है, लेकिन इस सबसे दूर कप्तान विराट कोहली पहाड़ों में अपनी थकान और पुणे में मिली हार को भूला रहे हैं. पुणे टेस्ट तीन दिन में ही ख़त्म हो गया जिससे भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को दो दिन का आराम मिल गया. सीरीज़ के पहले टेस्ट में मिली हार का ग़म भुलाने के लिए कोहली पहाड़ों के बीच ट्रेकिंग कर मानसिक तौर पर बेंगलुरु टेस्ट के लिए तैयार हो रहे हैं. कोहली ने अपने ट्वि‍टर अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट कर सकारात्मक सोच के विचार लिखे. कोहली ने लिखा कि हर दिन एक नया दिन होता है, हर दिन एक नया मौक़ा मिलता है - आप धन्यवाद कहें और आगे बढ़ते रहें. खबर लिखे जाने तक कोहली के ट्वीट को क़रीब 2,117 लोगों ने रीट्वीट ट्वीट किया और 14,808 से ज़्यादा लाइक मिले.
 


वहीं अजिंक्य रहाणे भी पुणे की हार को भुलाने की कोशिश करते दिखाई दिए. रहाणे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी राधिका के साथ पहाड़ों पर डूबते हुए सूरज के सामने की तस्वीर पोस्ट किया. रहाणे अपनी पत्नी के साथ ट्रेकिंग करने गए हुए हैं.
 
 

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on


 

ज़ाहिर है दोनों खिलाड़ियों ने हार को हावी होने नहीं दिया है और फ़्रेस माइंड से बेंगलुरु टेस्ट के लिए तैयारी करने में विस्वास रखते हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरु टेस्ट 4 मार्च से खेला जाएगा.

सीरीज़ के पहले टेस्ट में मिली हार का ग़म भूलाने के लिए टीम इंडिया के थिंक टैंक ने टीम के खिलाड़ियों को पहाड़ पर ट्रेकिंग के ले जाने का फैसला किया. उमेश यादव भी अपनी पत्नी तान्या से साथ ट्रेकिंग पर आए. तान्या ने इसकी तस्वीर पोस्ट की.
 


रविंद्र जडेजा ने तिरंगे के साथ तस्वीर डाली और जय हिंद लिखा.
 


आर अश्विन ने भी अपनी भावनाओं को बयां करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.
 
 

A post shared by Ravichandran Ashwin (@rashwin99) on


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com