यह ख़बर 16 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

कोहली और अश्विन ने की जोनाथन ट्राट से बहस

खास बातें

  • विराट कोहली ने जोनाथन ट्राट के साथ तीखी बहस की जब अंपायर कुमार धर्मसेना ने चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन इंग्लैंड के इस बल्लेबाज के खिलाफ भारत की अपील ठुकरा दी।
नागपुर:

विराट कोहली ने जोनाथन ट्राट के साथ तीखी बहस की जब अंपायर कुमार धर्मसेना ने चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन इंग्लैंड के इस बल्लेबाज के खिलाफ भारत की अपील ठुकरा दी।

ट्राट इंग्लैंड की दूसरी पारी में जब 43 रन बनकार खेल रहे थे तब उन्होंने तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की शार्ट गेंद को कट करने का प्रयास किया जिसे महेंद्र सिंह धोनी ने लपक लिया और इसे खुशी में हवा में उछाल दिया। धर्मसेना ने हालांकि धोनी और भारतीय टीम के अन्य सदस्यों की अपील को ठुकरा दिया।

धर्मसेना के विश्वसनीय अपील ठुकराने के बाद कोहली बल्लेबाज के पास गए और उन्होंने उन्हें कुछ बोला जिसके बाद स्क्वायर लेग अंपायर रोड टकर ने भारतीय कप्तान धोनी को बुलाया और उनसे बात की।

टीवी रीप्ले में भी यह स्पष्ट नहीं था कि गेंद ने ट्राट के बल्ले का किनारा लिया है या नहीं।

बाद में आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी ट्राट के साथ बहस की जब यह बल्लेबाज गेंदबाजी छोर पर खड़ा था और इस आफ स्पिनर के गेंद फेंकने से पहले ही क्रीज से बाहर निकल गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अश्विन गेंद फेंकने से पहले ही रुक गए और उन्होंने ट्राट को चेतावनी दी कि वह क्रीज से बाहर नही निकलें अन्यथा वह उसे रन आउट कर देंगे।