NDTV Khabar

कोहली और अश्विन ने की जोनाथन ट्राट से बहस

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. विराट कोहली ने जोनाथन ट्राट के साथ तीखी बहस की जब अंपायर कुमार धर्मसेना ने चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन इंग्लैंड के इस बल्लेबाज के खिलाफ भारत की अपील ठुकरा दी।
नागपुर:

विराट कोहली ने जोनाथन ट्राट के साथ तीखी बहस की जब अंपायर कुमार धर्मसेना ने चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन इंग्लैंड के इस बल्लेबाज के खिलाफ भारत की अपील ठुकरा दी।

ट्राट इंग्लैंड की दूसरी पारी में जब 43 रन बनकार खेल रहे थे तब उन्होंने तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की शार्ट गेंद को कट करने का प्रयास किया जिसे महेंद्र सिंह धोनी ने लपक लिया और इसे खुशी में हवा में उछाल दिया। धर्मसेना ने हालांकि धोनी और भारतीय टीम के अन्य सदस्यों की अपील को ठुकरा दिया।

धर्मसेना के विश्वसनीय अपील ठुकराने के बाद कोहली बल्लेबाज के पास गए और उन्होंने उन्हें कुछ बोला जिसके बाद स्क्वायर लेग अंपायर रोड टकर ने भारतीय कप्तान धोनी को बुलाया और उनसे बात की।

टीवी रीप्ले में भी यह स्पष्ट नहीं था कि गेंद ने ट्राट के बल्ले का किनारा लिया है या नहीं।


टिप्पणियां

बाद में आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी ट्राट के साथ बहस की जब यह बल्लेबाज गेंदबाजी छोर पर खड़ा था और इस आफ स्पिनर के गेंद फेंकने से पहले ही क्रीज से बाहर निकल गया।

अश्विन गेंद फेंकने से पहले ही रुक गए और उन्होंने ट्राट को चेतावनी दी कि वह क्रीज से बाहर नही निकलें अन्यथा वह उसे रन आउट कर देंगे।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... रवीश कुमार का ब्लॉग : CAA पर असम के मंत्री हिमंता बिश्व शर्मा का बयान पढ़ें और जोर से हंसे

Advertisement