Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

विराट कोहली ने रवींद्र जडेजा को 'नई यात्रा' के लिए दी बधाई

जडेजा को टीम के साथ खिलाड़ियों से ट्विटर पर बधाईयां भी मिल रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट कोहली ने रवींद्र जडेजा को 'नई यात्रा' के लिए दी बधाई

खास बातें

  1. रवींद्र जडेजा बने एक बेटी के पिता
  2. विराट कोहली ने जडेजा को दी बधाई
  3. टीम के बाकी खिलाड़ी भी दे रहे है मुबारकबाद
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ऑलराउंडर  रवींद्र जडेजा को नई पारी के लिए बधाई दी है. कोहली ने ट्विटर पर लिखा ' पितृत्व की नई पारी के लिए जड्डू को बधाई. नन्ही परी को बहुत सा प्यार'. आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा को भारत-श्रीलंका मैच से पहले सबसे बड़ी खुशखबरी मिली थी. बुधवार देर रात वह पिता बन गए. रवींद्र जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी. बुधवार रात राजकोट के स्टर्लिंग हॉस्पिटल में उन्होंने बेटी को जन्म दिया. जडेजा फिलहाल इंग्लैंड में टीम इंडिया के साथ हैं. 
 

जडेजा को टीम के साथ खिलाड़ियों से ट्विटर पर बधाईयां भी मिल रही हैं. रैना ने लिखा, "रीवा और जडेजा को बधाई! पितृत्व की अद्भुत दुनिया में स्वागत है. भविष्य के लिए शुभकामनाएं!
  रवींद्र जड़ेजा के पिता बनने की खबर को सोशल मीडिया ने भी उस दिन हाथों हाथ लिया था. ट्विटर पर Jadeja Congratulations हैश टैग उनके पिता बनने की खबर के बाद ट्रेंड कर था. एक यूजर ने लिखा, सुना है कि जडेजा पिता बन गए हैं. मिस्टर जडेजा और मिसेज जडेजा को बधाई! सर जडेजा अब डैड जडेजा बन गए हैं.

आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा 130 वनडे मैचों में 4.88 की इकॉनमी के साथ 153 विकेट अपने नाम किए है. उन्होंने 10 अर्धशतक भी बनाए हैं.




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... मोदी सरकार के उलट नीतीश कुमार का बड़ा बयान- बिहार में लागू नहीं होगा NRC, CAA पर साधी चुप्पी- NPR को लेकर...

Advertisement