मैच से पहले कोहली ने किया धवन के साथ डांस, वायरल हो रहा है VIDEO

टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अभी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. कोहली की कप्तानी में भी टीम इंडिया कमाल कर रही है. टीम जहां भी मैच खेलने जा रही है वहां खिलाड़ी क्रिकेट के साथ-साथ जमकर एन्जॉय कर रहे हैं.

मैच से पहले कोहली ने किया धवन के साथ डांस, वायरल हो रहा है VIDEO

कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया. जो वायरल हो रहा है.

खास बातें

  • कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया.
  • कोहली, धवन और पंड्या के साथ डांस कर रहे हैं.
  • मौसम विभाग ने तिरुवनंतपुरम में बारिश की भविष्यवाणी की है.
नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की टी-20 सीरीज चल रही है. टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अभी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. कोहली की कप्तानी में भी टीम इंडिया कमाल कर रही है. टीम जहां भी मैच खेलने जा रही है वहां खिलाड़ी क्रिकेट के साथ-साथ जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. दिल्ली टी-20 में कोहली ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को पार्टी दी थी. दूसरे टी-20 में कोहली ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. अब तीसरा और आखिरी टी-20 तिरुवनंतपुरम में खेला जाना है. यहां भी खिलाड़ी जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है. जिसमें कोहली, धवन और पंड्या के साथ डांस कर रहे हैं. 

पढ़ें- हार्दिक पंड्या ने ऐसा क्‍या बोल दिया था कि रोके नहीं रुक रही थी विराट कोहली की हंसी​
 

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


बारिश डाल सकती है मैच में खलल
मौसम विभाग ने तिरुवनंतपुरम में बारिश की भविष्यवाणी की है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि हाल में हुई हुई भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज की तरह ही इस सीरीज का निर्णायक मैच भी कहीं बारिश की भेंट न चढ़ जाए. तीन टी20 की सीरीज में दोनों टीमें इस समय 1-1 की बराबरी पर हैं. विराट कोहली की अगुआई वाली टीम इंडिया काफी अच्‍छे फॉर्म में  है लेकिन न्यूजीलैंड ने पहले वनडे और फिर टी20 सीरीज में उसे कड़ी टक्कर दी है.

पढ़ें- टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली से प्रेरणा लेता है यह मशहूर गोल्‍फ खिलाड़ी​

बराबरी पर है सीरीज
भारत ने पहले टी20 में न्यूजीलैंड को 53 रन से हराया था लेकिन दूसरे मैच में टीम को 40 रन से हार का सामना करना पड़ा जहां कोलिन मुनरो ने मेजबान टीम के गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त करते हुए शतक जड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com