Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

धोनी के संन्‍यास की बढ़ती मांग पर कप्‍तान विराट कोहली ने यह कह कर किया उनका बचाव...

धोनी के संन्यास की बढ़ती मांग के बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पूर्व कप्तान का समर्थन किया है. कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में 3-1 से बढ़त बनाने के बाद कहा, 'वह गेंद को अच्छे से पीट रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धोनी के संन्‍यास की बढ़ती मांग पर कप्‍तान विराट कोहली ने यह कह कर किया उनका बचाव...

विराट कोहली के साथ महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और अपने हेलीकॉप्‍टर शॉट के लिए मशहूर महेंद्र सिंह धोनी अपनी फॉर्म को लेकर पिछले कुछ समय से आलोचकों के निशाने पर रहे हैं. आलोचक कहते रहे हैं कि धोनी में अब वो बात नहीं रह गई है और उन्‍हें अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देना चाहिए, यानी उन्‍हें संन्‍यास ले लेना चाहिए. अगर धोनी के खेल को देखा जाए तो वो वाकई खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. लेकिन ऐसा दौर हर खिलाड़ी के करियर में आता है. ऐसे में उनके संन्‍यास की मांग जोर पकड़ रही है.

धोनी के संन्यास की बढ़ती मांग के बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पूर्व कप्तान का समर्थन किया है. कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में 3-1 से बढ़त बनाने के बाद कहा, 'वह गेंद को अच्छे से पीट रहा है. आपको उन्हें बताना नहीं होता कि हालात के अनुरूप कैसे खेला जाये और पारी को कैसे बढ़ाया जाये.'

धोनी ने तीसरे मैच में 114 गेंद में 54 रन बनाये जिसमें उनका पुराना आक्रामक तेवर कहीं नजर नहीं आया. कोहली ने इस बारे में पूछने पर कहा, 'आपको यह भी देखना होगा कि आप किस तरह के विकेट पर खेल रहे हैं. मैं अभ्‍यास के दौरान स्पिनरों को शॉट्स लगाने की कोशिश कर रहा था लेकिन नहीं लगा सका क्योंकि यह विकेट शॉट्स खेलने लायक नहीं है.' उन्होंने चैम्पियंस ट्रॉफी में श्रीलंका के खिलाफ मैच में धोनी की पारी का जिक्र किया.


टिप्पणियां

उन्होंने कहा, 'श्रीलंका के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी में उन्होंने शानदार पारी खेली. यहां भी पहले मैच में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा. हम एक मैच या एक पारी के बाद संयम खोने लगते हैं. किसी भी बल्लेबाज को खराब फॉर्म का सामना करना पड़ सकता है. मुझे नहीं लगता कि उनके साथ अभी कोई मसला है. वह बेहतरीन खेल रहे हैं.'

(इनपुट भाषा से...)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bhojpuri Song Video: अक्षरा सिंह होली पर लेकर आईं भोजपुरी रैप सॉन्ग, धांसू Video हुआ वायरल

Advertisement