NDTV Khabar

और ‘विराट’ हुआ विराट कोहली का कार कलेक्शन, शामिल हुई 75.22 लाख की ऑडी क्यू 7

यह कार मिलने पर भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने फेसबुक के जरिए ऑडी को शुक्रिया कहा और बताया कि वे इसे पाकर खुश हैं. विराट के पर्सनल कार कलेक्शन में पहले से ही ऑडी की बहुत कारें हैं. उनके पास 7 लग्जरी कारें हैं, जिनमें से पांच ऑडी ही हैं.

330 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
और ‘विराट’ हुआ विराट कोहली का कार कलेक्शन, शामिल हुई 75.22 लाख की ऑडी क्यू 7

खास बातें

  1. ऑडी क्यू 7 में 3.0 लीटर का टीडीआई इंजन है.
  2. कार जर्मन लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने गिफ्ट के तौर पर दी है.
  3. उनके पास 7 लग्जरी कारें हैं, जिनमें से पांच ऑडी ही हैं.

कारों के शौ‍कीन विराट कोहली के कार कलेक्शन में एक और शानदार कार जुड़ गई है. और इस कार का नाम है - ऑडी क्यू 7. विराट ने जर्मन लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी को अपनी कार अपग्रेड करने पर शुक्रिया कहते हुए इसकी एक तस्‍वीर फेसबुक पर साझा की. जैसे ही विराट ने अपनी यह खुशी अपने फैन्स के साथ फेसबुक पर शेयर की, तो उनके चाहने वालों ने फेसबुक पर बधाईयों और उनकी तारीफ का तांता लगा दिया है.

ऑडी इंडिया के मुखिया राहिल अंसारी ने विराट को इस कार की चाबी थमाई. इस कार की कीमत 72 लाख रुपये है. यह कार मिलने पर भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने फेसबुक के जरिए ऑडी को शुक्रिया कहा और बताया कि वे इसे पाकर खुश हैं. विराट के पर्सनल कार कलेक्शन में पहले से ही ऑडी की बहुत कारें हैं. उनके पास 7 लग्जरी कारें हैं, जिनमें से पांच ऑडी ही हैं.
 

 
 

फेसबुक पर विराट को मिली इस नई कार की खबर मिलते ही इस तस्वीैर को 1550 बार शेयर किया जा चुका है और इसे 327 हजार रिएक्शन्स भी मिले हैं.
 

 

Crew cut Its been a while. #goodsunday

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


टिप्पणियां

गौरतलब है कि विराट ऑडी के ब्रांड एम्बजेडर हैं. खबरों के अनुसार ऑडी ने कुछ समय पहले ही उनके साथ कॉन्ट्रेक्ट भी रिन्यू किया है.
 


 
 

What a beast. Love this bull. #purepower

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

ऑडी क्यू 7 में 3.0 लीटर का टीडीआई इंजन है, जो इस कार को 249 हॉर्सपावर की ताकत देता है. कार की खासियत यह है कि यह 7.1 सेकेंड में 0 से 100 के‍एमपीएच की रफ्तार पकड़ लेती है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement