NDTV Khabar

अंडर-19 टीम से मिले विराट कोहली, पृथ्वी शॉ के बारे में यह कहा...

अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ चाहते थे कि टीम की रवानगी से पहले कोहली, पृथ्वी शॉ की अगुवाई वाली भारतीय टीम के खिलाड़ियों को संबोधित करें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अंडर-19 टीम से मिले विराट कोहली, पृथ्वी शॉ के बारे में यह कहा...

अंडर-19 टीम के साथ टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली.

मुंबई:

भारत को अंडर-19 विश्व कप का चैंपियन बनाने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अंडर-19 विश्व कप के लिए चुने गए भारतीय टीम के खिलाड़ियों से मुलाकात की. अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ चाहते थे कि टीम की रवानगी से पहले कोहली, पृथ्वी शॉ की अगुवाई वाली भारतीय टीम के खिलाड़ियों को संबोधित करें.

यह भी पढ़ें : 'वंडर बॉय' पृथ्वी शॉ ने किया एक और कारनामा, सचिन के रिकॉर्ड के करीब

कोहली ने कहा, 'मैं पृथ्वी को लेकर काफी उत्सुक हूं. मैंने उसके बारे में काफी सुना है और रवि शास्त्री ने भी मुझे उसके बारे में काफी कुछ बताया है. प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उसने कई बार अच्छा प्रदर्शन किया है, जो कम देखने को मिलता है. उसे ऐसी टीम का कप्तान बनाया गया है, जिसमें अंडर-19 वर्ग के खिलाड़ी खेलते हैं. वह विलक्षण प्रतिभा का धनी है, जो हमें दिखेगा.


टिप्पणियां

VIDEO : हैरिस शील्ड में पृथ्वी शॉ ने बनाए 546 रन

भारतीय सीनियर और अंडर-19 की टीमें यहां से अपने गंतव्य (क्रमश: दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड) के लिए दुबई तक एक ही विमान से उड़ान भरेगी. उन्होंने कहा, 'राहुल भाई (द्रविड़) ने मुझे अंडर-19 टीम के खिलाड़ियों से मिलने और उनका हौसला बढ़ाने के लिए कहा था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement