विराट कोहली ने प्रेंग्नेट अनुष्का को शीर्षासन करने में की मदद, तो वाइफ बोलीं- मेरे काबिल पति..'

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जनवरी में पिता बनने वाले हैं, यही कारण है कि उन्होंने एक टेस्ट मैच खेलने के बाद अपना नाम बाकी बचे टेस्ट मैचों से वापस ले लिया है. वहीं कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जो फैन्स के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही है.

विराट कोहली ने प्रेंग्नेट अनुष्का को शीर्षासन करने में की मदद, तो वाइफ बोलीं- मेरे काबिल पति..'

विराट कोहली ने अनुष्का को शीर्षासन करने में की मदद, तो वाइफ बोलीं- मेरे काबिल पति..'

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जनवरी में पिता बनने वाले हैं, यही कारण है कि उन्होंने एक टेस्ट मैच खेलने के बाद अपना नाम बाकी बचे टेस्ट मैचों से वापस ले लिया है. वहीं कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जो फैन्स के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल जो तस्वीर अनुष्का ने शेयर की है उसमें विराट उनको प्रेंग्नेसी के दौरान शीर्षासन करने में मदद कर रहे हैं. तस्वीर शेयर कर अनुष्का ने कैप्शन में लिखा कि, 'यह एक्सरसाइज काफी मुश्किल थी, योगा मेरी लाइफ का अहम हिस्सा रहा है. मेरे डॉक्टर ने मुझे सलाह दी थी कि मुझे वह सभी आसन प्रेग्नेंसी में भी करने चाहिए, जो मैं पहले किया करती थी. शीर्षासन जिसे मैं काफी सालों से करती आ रही हूं, उसके लिए मैंने दीवार और मेरे काबिल पति विराट कोहली की मदद से बैलेंस बनाकर किया, जिससे ज्यादा से ज्यादा सेफ्टी बनी रहे." अनुष्का शर्मा ने अपने पोस्ट में यह भी लिखा कि, जब यह आसन किया जा रहा था तो योग शिक्षक ऑनलाइन सत्र के माध्यम में मेरे साथ थे. मुझे खुशी है कि मैं अपनी प्रेग्नेंसी में भी अपनी प्रैक्टिस जारी रख सकी हूं.' अनुष्का के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. 

 मॉ़र्गन ने रचा इतिहास, टी-20 इंटरनेशनल में ऐसा कारनामा कर Kohli और Dhoni के रिकॉर्ड को तोड़ दिया

बता दें कि इस समय कोहली ऑस्ट्रेलिया में हैं. भारतीय टीम अपनी दोनों वनडे मैच हार चुकी है. सीरीज का आखिरी वनडे मैच 2 दिसंबर को खेला जाएगा. प्रतिष्ठा बचाने के लिए भारत को कैनबरा वनडे मैच जीतना होगा. तीसरे वनडे में भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव के आसार नजर आ रहे हैं. वनडे सीरीज के बाद भारतीय टीम 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी, इसके बाद 17 दिसंबर को पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा, जो डे-नाइट टेस्ट मैच होगा. डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने के बाद कोहली भारत वापस लौट जाएंगे.


युजवेंद्र चहल ने Dhanashree Verma के साथ शेयर की क्यूट सेल्फी, तो मंगेतर से मिला दिलचस्प रिएक्शन

दूसरे वनडे में कोहली की कप्तानी बेहद ही निराशाजनक जरूर रही लेकिन बल्लेबाजी में 89 रन बना पाने में सफल रहे. कोहली शतक से जरूर चूक गए लेकिन अपनी पारी से फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे. तीसरे वनडे में एक बार फिर कोहली से वैसे ही पारी की उम्मीद होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​