विश्‍व क्रिकेट के इस दिग्‍गज ने कहा, 'विराट कोहली बेहद अच्‍छे, लेकिन अभी महान बल्‍लेबाज नहीं', बताई यह वजह..

वेस्‍टइंडीज के दिग्‍गज तेज गेंदबाज रहे माइकल होल्डिंग ने कहा है कि टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली बेहद अच्‍छे बल्‍लेबाज हैं लेकिन उन्‍हें अभी महान नहीं कहा जा सकता.

विश्‍व क्रिकेट के इस दिग्‍गज ने कहा, 'विराट कोहली बेहद अच्‍छे, लेकिन अभी महान बल्‍लेबाज नहीं', बताई यह वजह..

माइकल होल्डिंग ने कहा कि विराट को इंग्‍लैंड के मैदानों पर भी रन बनाने होंगे (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कहा, महान बनने के लिए विराट को इंग्‍लैंड में भी रन बनाने होंगे
  • विराट को इस समय के शीर्ष तीन प्‍लेयर्स में स्‍थान दिया
  • सूची में इंग्‍लैंड के जो रूट और ऑस्‍ट्रेलिया के स्मिथ को भी रखा

वेस्‍टइंडीज के दिग्‍गज तेज गेंदबाज रहे माइकल होल्डिंग ने कहा है कि टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली बेहद अच्‍छे बल्‍लेबाज हैं लेकिन उन्‍हें अभी महान नहीं कहा जा सकता. होल्डिंग के अनुसार, विराट को क्रिकेट के महान बल्‍लेबाजों की श्रेणी में अपने को शामिल करने के लिए इंग्‍लैंड में रन बनाने होंगे. वैसे, वेस्‍टइंडीज के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने विराट को इस समय के तीन सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाजों में स्‍थान दिया हैं. उन्‍होंने इन बल्‍लेबाजों में इंग्‍लैंड के जो रूट और ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टीव स्मिथ को भी स्‍थान दिया है. होल्डिंग ने कहा कि महान बल्‍लेबाज हर स्‍थान पर रन बनाते हैं और विराट कोहली को अभी यह करना है.


वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की प्रशंसा
गौरतलब है कि हाल ही में ICC अवॉर्ड्स में विराट कोहली को प्लेयर ऑफ द ईयर के साथ-साथ वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर और वनडे और टी-20 में कैप्‍टन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से नवाजा गया है. ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को टेस्ट प्लेयर ऑफ द ईयर मिला है. कोहली ने कहा- ''मेरे लिए सर गारफील्ड सोबर्स ट्रॉफी बहुत मायने रखती है. आईसीसी क्रिकेटर ऑफ द ईयर और वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर मिला है. मैंने 2012 में भी जीता था. लेकिन ये पहली बार है जब मैंने सर गारफील्‍ड सोबर्स ट्रॉफी जीती है. मेरे लिए यह बहुत बड़ा सम्मान है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com