Virat Kohli के पिता बनने वाली खबर पर हार्दिक पंड्या ने दिया ऐसा रिएक्शन, सोशल मीडिया पर वायरल

विराट कोहली (Virat Kohli) पिता बनने वाले हैं. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी, जिसपर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने रिएक्शन दिया है. पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Virat Kohli के पिता बनने वाली खबर पर हार्दिक पंड्या ने दिया ऐसा रिएक्शन, सोशल मीडिया पर वायरल

विराट कोहली और अनुष्का बनेंगे माता-पिता, हार्दिक ने दिया ऐसा रिएक्शन

खास बातें

  • विराट कोहली जनवरी 2021 में बनेंगे पिता
  • सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी
  • हार्दिक पंड्या ने कमेंट कर दिया रिएक्शन

विराट कोहली (Virat Kohli) पिता बनने वाले हैं. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी. कोहली ने वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ तस्वीर शेयर की और लिखा कि 'और तब जनवरी 2021 हम 3  हो जाएंगे.' जैसे ही कोहली ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर की सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर बातें होने लगी. क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड जगत की तरफ से हर कोई बधाई देने लगा. भारतीय क्रिकेटरों ने भी सोशल मीडिया पर कोहली के पिता बनने वाली पोस्ट पर कमेंट कर बधाई दी. युजवेंद्र चहल से लेकर क्रिस गेल ने कमेंट पर कोहली को बधाई दी है. इन क्रिकेटरों के बीच हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने भी कमेंट कर बधाई दी. हार्दिक ने दिल की इमोजी शेयर कर कोहली और अनुष्का को बधाई दी है. बता दें कि कुछ समय पहले हार्दिक भी एक बे़टे के पिता बने हैं. हार्दिक ने भी पिता बनने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए ही सभी से साझा की थी. 

जब हार्दिक पिता बने थे तो लोगों ने कोहली को भरपूर ट्रोल किया था. जुलाई में हार्दिक पिता बने तो वहीं कोहली ने अगस्त के आखिर में खुद के पिता बनने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की. गौरतलब है कि साल 2017 के दिसंबर में कोहली ने इटली में जाकर अनुष्का के साथ शादी की थी. कोहली और अनुष्का की पहली मुलाकात शैंम्पू के एक टीवी एड के दौरान हुई थी. 

कोहली ने कई दफा इंटरव्यू में बताया है कि अनुष्का के आने से उनकी लाइफ बदली और साथ ही हर एक चीज को लेकर उनका नजरिया बदला है. हाल ही में कोहली ने अनुष्का के बर्थडे पर खुद से केक बनाकर सरप्राइज दिया था.गौरतलब है कि इस समय कोहली यूएई (IPL 2020 in UAE) में हैं जहां वो आईपीएल के 13वें सीजन में भाग लेने के लिए गए थे.


आरसीबी की टीम (RCB) एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है. ऐसे में आईपीएल 2020 (IPL 2020) में कोहली की कप्तानी में आरसीबी कैसा परफॉर्म करती है ये देखने वाली बात होगी. विराट आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.