विराट कोहली ने की फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री के समर्थन की अपील

सुनील के वीडियो को री-ट्वीट करते हुए कोहली ने लिखा है-मेरे अच्छे दोस्त और फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील क्षेत्री की बात सुनिए और अपनी तरफ से कोशिश कीजिए.

विराट कोहली ने की फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री के समर्थन की अपील

विराट कोहली

खास बातें

  • कोहली की विराट अपील!
  • जागो फुटबॉलप्रेमियों जागो!
  • सुनील छेत्री की आवाज सुनो!
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने प्रशंसकों से भारतीय फ़ुटबॉल टीम का समर्थन करने की अपील की है. दरअसल मुंबई में इस समय इंटर कॉन्टिनेंटल खेल जा रहा है. भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने एक वीडियो ट्वीट कर स्टेडियम में आकर टीम की हौसलाआफ़जाई करने की गुज़ारिश की थी. उनके वीडियो को री-ट्वीट करते हुए कोहली ने लिखा है-मेरे अच्छे दोस्त और फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील क्षेत्री की बात सुनिए और अपनी तरफ से कोशिश कीजिए.
 

भारत ने पहले मैच में चीनी ताइपे को 5-0 से हराया था. इस मैच में क्षेत्री ने हैट्रिक भी लगाई थी मगर मैच में काफ़ी कम दर्शक पहुंचे थे. उसके बाद ही सुनील क्षेत्री ने वीडियो अपील की. इसी मैच में सुनील छेत्री ने वह कारनामा किया, जो उनसे पहले कोई भारतीय फुटबॉलर नहीं ही कर सका था. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने ट्विटर पर दिया वीडियो मैसेज, अपनी चोट के बारे में किया अपडेट...
  सुनील छेत्री ने मैच के बाद कहा कि मैं अभी भी उस स्तर पर नहीं पहुंचा हूं कि अंतरराष्ट्रीय फुटबाल खिलाड़ी मुझे अपना आदर्श मानें. फिलहाल मेरी प्राथमिकता करियर है. शायद 20 साल बाद फुटबाल से संन्यास लेते समय मैं यह देखूंगा कि क्या मैं किसी का आदर्श बन पाया लेकिन अभी यह सोचना सही नहीं होगा

VIDEO: विराट कोहली ने पिछले साल भी एक बहुत खास बात को लेकर अपील की थी.
गर्दन में मोच का कारण विराट कोहली इन दिनों आराम कर रहे हैं. हालांकि मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्पलैक्स में विराट ने हल्का अभ्यास शुरू कर दिया है. कोहली को 15 जून को फिटनेस टेस्ट से गुजरना होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com