NDTV Khabar

द ग्रेट खली के साथ दिखे विराट कोहली, वायरल हुई तस्वीर, जानें पूरा माजरा

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत के बाद कहा कि उनकी टीम ने जीतने की आदत बना दी है और वह अपने इस अभियान को आगे भी जारी रखना चाहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
द ग्रेट खली के साथ दिखे विराट कोहली, वायरल हुई तस्वीर, जानें पूरा माजरा

खली से मिले विराट कोहली

नई दिल्ली:

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत के बाद कहा कि उनकी टीम ने जीतने की आदत बना दी है और वह अपने इस अभियान को आगे भी जारी रखना चाहते हैं. इसके बाद कोहली रेसलिंग के बादशाह द ग्रेट खली से मिले. इस मुलाकात की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. कोहली ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह काफी मस्त अंदाज में खली से मिलते दिख रहे हैं. इस तस्वीर को 4 हजार से ज्यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है.

पढ़ें : रविंद्र जडेजा की तारीफ में विराट कोहली ने कही इतनी बड़ी बात

भारत ने श्रीलंका को दूसरे टेस्ट मैच में पारी और 53 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की. भारत ने इससे पहले 2015 में भी श्रीलंका को उसकी सरजमीं पर 2-1 से हराया था और अब उसके पास पल्लेकल में 12 अगस्त से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में जीत दर्ज करके विदेशी सरजमीं पर व्हाइटवाश करने का मौका होगा. विराट कोहली ने कहा, निश्चित तौर पर फिर से सीरीज जीतकर अच्छा लग रहा है. 


टिप्पणियां

पढ़ें: ऑस्‍ट्रेलिया के ब्रेट ली ने बताया, इस कारण विराट कोहली हैं आज दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाज

हमने 2015 में भी यहां सीरीज जीती थी. हां, अब हमारे पास मौका होगा लेकिन ईमानदारी से कहूं तो अब हम टेस्ट क्रिकेट को देश और विदेश के रूप में नहीं लेते हैं. हम टेस्ट मैचों को केवल टेस्ट मैच के रूप में लेते हैं और हम जहां भी खेलें वहां जीत दर्ज करना चाहते हैं. उन्होंने कहा, अगर हम अपनी क्षमताओं पर पर्याप्त विश्वास कर सकते हैं तो फिर हम वास्तव में इससे परेशान नहीं होते कि हम कहां खेल रहे हैं. टीम में इस तरह की ऊर्जा भरी हुई है. हम जीतने की आदत पैदा कर रहे हैं और मुझे लगता है कि हम इसे आगे भी लेकर जा सकते हैं. विराट कोहली ने कहा कि टीम पूरे जुनून के साथ खेलती है तथा खिलाड़ी एक दूसरे की सफलता पर सभी खुशी मनाते हैं और वे लगातार अच्छा प्रदर्शन के महत्व को समझते हैं. (इनपुट्स : भाषा से भी)
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, CAA विवाद की वजह से अब अकाली दल ने किया यह ऐलान, कहा - हम चुनाव में...

Advertisement