टीम इंडिया को नंबर वन बनाने के लिए देखिए क्या कर रहे हैं विराट कोहली, देखिए ये VIDEO

टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया के साथ टी-20 सीरीज चल रही है. जिसके बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड और श्रीलंका से द्विपक्षीय सीरीज खेलेगी. विराट का पूरा फोकस टीम इंडिया को तीनों फॉर्मेट में नंबर वन बनाने पर है.

टीम इंडिया को नंबर वन बनाने के लिए देखिए क्या कर रहे हैं विराट कोहली, देखिए ये VIDEO

विराट कोहली का वीडियो का शॉट जो स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है.

खास बातें

  • स्टार स्पोर्ट्स ने विराट कोहली का एक वीडियो जारी किया.
  • विराट कोहली को कड़ी मेहनत करते दिखाया गया है.
  • इस वीडियो के आखिर में कोहली एक संदेश भी देते हैं.
नई दिल्ली:

टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया के साथ टी-20 सीरीज चल रही है. जिसके बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड और श्रीलंका से द्विपक्षीय सीरीज खेलेगी. विराट का पूरा फोकस टीम इंडिया को तीनों फॉर्मेट में नंबर वन बनाने पर है. इसके लिए वो जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. कोहली को भरोसा है कि वो अपनी टीम को टी20 में भी नंबर-1 बनाकर इतिहास रच देंगे. हाल में स्टार स्पोर्ट्स ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को कड़ी मेहनत करते दिखाया गया है. वीडियो में कोहली जिम और नेट्स पर जमकर पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं.

पढ़ें- भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी-20 मैच आज, सीरीज सील करने उतरेगी टीम इंडिया​

विराट जब 22 के थे, तब टीम इंडिया ने विश्वकप जीता. इतना ही नहीं उन्होंने उस अंडर 19 टीम की कप्तानी की, जिसने भारत को विश्व विजेता बनाया. राष्ट्रीय टीम में आने के बाद वो टेस्ट क्रिकेट में 4 बार दोहरे शतक लगाने वाले पहले भारतीय कप्तान बन गए. वीडियो में ये भी दिखाया जाता है कि कैसे कोहली हर हालात में बेहतर खेल दिखाते रहे और मैच दर मैच रिकॉर्ड तोड़ते रहे.

इस वीडियो के आखिर में कोहली एक संदेश भी देते हैं. वह कहते हैं कि जब आप जमकर मेहनत करते हैं तो आपको भरोसा रखना चाहिए. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'हमें सिर्फ विश्वास रखना चाहिए.  विराट कोहली को भरोसा है कि वो अपनी टीम को तीनों फॉर्मेट में नंबर-1 बना देंगे.'

भारतीय टीम फिलहाल आईसीसी टी-20 रैंकिंग में पांचवें नंबर पर हैं और अगर टीम इंडिया अगले दोनों मैच जीत लेती है तो रैंकिंग में वो पहले नंबर पर आ जाएगी. अगर टीम इंडिया टी-20 में भी नंबर-1 बन जाती है तो ये भारतीय क्रिकेट इतिहास में पहली बार होगा जब टीम इंडिया तीनों फॉर्मेट में एकसाथ नंबर-1 बन जाएगी .

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com