INDvsENG टी20 : विराट कोहली बोले, 'मैंने बुमराह से कहा था जो गेंद महारत से फेंक सकते हो, वही फेंको'

INDvsENG टी20 : विराट कोहली बोले, 'मैंने बुमराह से कहा था जो गेंद महारत से फेंक सकते हो, वही फेंको'

विराट कोहली ने रोमांचक जीत का श्रेय जसप्रीत बुमराह और आशीष नेहरा को दिया...

खास बातें

  • कहा-ओस के बावजूद नेहरा-बुमराह ने बेहतरीन गेंदबाजी की
  • मेरे आउट होने के बाद लोकेश राहुल ने लंबी पारी खेली
  • इंग्‍लैंड के कप्‍तान मोर्गन बोले, एक फैसला हमारे खिलाफ गया
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने नागपुर टी20 में मिली रोमांचक जीत का श्रेय अपने तेज गेंदबाजों जसप्रीत बुमराह और आशीष नेहरा को दिया है. मैच के बाद विराट ने कहा कि बीच के ओवरों में स्पिनरों ने बेहतरीन गेंदबाजी की और ओस के बावजूद बुमराह और नेहरा के प्रयासों की तो जितनी तारीफ की जाए, कम है.

अपने दोनों तेज गेंदबाजों की प्रशंसा करते हुए कोहली ने कहा, आशीष अपनी योजना को अच्‍छी तरह के क्रियान्वित करना जानते हैं. दूसरी ओर बुमराह हर गेंद के पहले मुझसे पूछ रहे थे कि आपकी राय में कैसी गेंद फेंकनी चाहिए. विराट ने कहा, मेरा बुमराह ने कहा, वह गेंद फेंको जो आप नैसर्गिक रूप से अच्‍छी तरह फेंक सकते हो. टीम इंडिया के कप्‍तान ने कहा कि इस विकेट पर शॉट खेलना आसान नहीं था. मेरे आउट होने के बाद राहुल जानता था कि उसे लंबी पारी खेलनी है. राहुल हर तरह के शॉट अच्‍छी तरह से खेल सकता है. विराट ने कहा कि ऐसे नजदीकी मैचों में अपनी क्षमता पर विश्‍वास बनाए रखना होता है, हमने ऐसा किया और अंतिम क्षणों में दबाव में अच्‍छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहे.

दूसरी ओर, इंग्‍लैंड के कप्‍तान इयोन मोर्गन ने कहा कि हम अंतिम ओवर में अच्‍छी शुरुआत नहीं कर पाए. एक फैसला हमारे पक्ष में नहीं गया. उन्‍होंने माना कि विकेट बल्‍लेबाजी के लिहाज से मुश्किल था. वैसे बुमराह ने भारत के लिहाज से वाकई मैच जिताने वाला ओवर फेंका. इंग्‍लैंड के कप्‍तान ने कहा, मुझे लगता है कि पिछले मैच की तरह हमने गेंद से अच्‍छा प्रदर्शन किया. रूट और स्‍टोक्‍स ने बेहतरीन बल्‍लेबाजी की. मोर्गन ने कहा कि हार से निराश हूं लेकिन बेंगलुरू का तीसरा मैच जीतकर सीरीज पर कब्‍जा करने का हमारे पास अभी भी मौका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com