NDTV Khabar

इस अफ्रीकी गेंदबाज ने कोहली की पसलियों पर मारी बॉल तो गुस्से में ऐसे लिया बदला, देखें वीडियो

आठवें ओवर में रबाडा बॉलिंग करने आए. उस वक्त विराट कोहली क्रीज पर मौजूद थे. ओवर की पांचवी बॉल पर कोहली ने पुल शॉट लगाने की कोशिश की. लेकिन बॉल सीधे उनकी पसलियों पर जा लगी.अगली ही बॉल पर कोहली ने गुस्से में सिक्सर जड़ दिया.

219 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस अफ्रीकी गेंदबाज ने कोहली की पसलियों पर मारी बॉल तो गुस्से में ऐसे लिया बदला, देखें वीडियो

पसलियों पर बॉल लगने के अगली ही गेंद पर कोहली ने जड़ा सिक्सर.

खास बातें

  1. पसलियों पर बॉल लगने के अगली ही गेंद पर कोहली ने जड़ा सिक्सर.
  2. आठवें ओवर की पांचवी गेंद पर लगी बॉल, अगली गेंद पर मारा सिक्सर.
  3. कप्तान कोहली ने 46 रन बनाकर नाबाद रहे.
नई दिल्ली: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा वनडे खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने आसानी से 9 विकेट से जीत लिया. स्पिनर युजवेंद्र चहल की फिरकी के सामने साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए और सिर्फ 118 रन ही बना पाई. जो आसानी से पार कर लिया गया. शिखर धवन ने सबसे ज्यादा 51 रन बनाएं वहीं कप्तान कोहली ने 46 रन बनाकर नाबाद रहे. शुरुआत से ही टीम इंडिया ने मैच पर पकड़ बना ली थी.

IND VS SA: युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के 'ये तीन कारनामे' दक्षिण अफ्रीकियों को बहुत रुलाएंगे!

टीम इंडिया रोहित शर्मा के रूप में एक ही विकेट गिरा. मैच में सबसे शानदार था विराट कोहली का सिक्सर जो उन्होंने रबाड़ा की गेंद पर जड़ा था. सिक्सर से एक गेंद पहले रबाडा ने कोहली के पसलियों पर बॉल मारी थी. जिसके जवाब में विराट कोहली ने अगली ही गेंद पर सिक्सर जड़ दिया. आइए जानते हैं आखिर हुआ क्या था...

ICC U19 WORLD CUP: आईसीसी की विश्व इलेवन में 5 भारतीय, इसलिए पृथ्वी शॉ नहीं चुने गए कप्तान

पहला विकेट गिरने के बाद साउथ अफ्रीका के पास चुनौती थी कि वो जल्द से जल्द विराट कोहली को पवैलियन भेजें. क्योंकि विराट कोहली शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. आठवें ओवर में रबाडा बॉलिंग करने आए. उस वक्त विराट कोहली क्रीज पर मौजूद थे. ओवर की पांचवी बॉल पर कोहली ने पुल शॉट लगाने की कोशिश की. लेकिन बॉल सीधे उनकी पसलियों पर जा लगी. जिससे कोहली को काफी दर्द पहुंचा. वो बल्ले को टेक कर खड़े हो गए. थोड़ी देर बाद उन्होंने रबाडा को बॉलिंग करने का इशारा किया. अगली ही बॉल पर कोहली ने गुस्से में सिक्सर जड़ दिया. 

टिप्पणियां
क्लिक कर देखें वीडियो

बता दें, 6 वनडे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 2-0 से आगे हो गया है. अब उसे सीरीज जीतने के लिए 2 और मैच जीतने हैं. अगर टीम इंडिया 4-2 से भी सीरीज जीत जाता है तो टीम इंडिया वनडे में फिर नंबर वन हो जाएगी. फिलहाल साउथ अफ्रीका नंबर वन पर काबिज है और टीम इंडिया दूसरे नंबर पर है. टीम इंडिया का पूरा फोकस नंबर वन पर ही आने का है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement