IPL 2020 से बाहर होने के बाद Virat Kohli ने किया रिएक्ट, बोले- फिर जल्द ही मुलाकात होगी..'

SRH vs RCB Eliminator:  जेसन होल्डर और केन विलियमसन की पारी के दम पर हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया. अब क्वालीफायर 2 में सनराइजर्स की टीम का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ होगा. सनराइजर्स रविवार को दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगा जिसे पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियन्स से 57 रन से हार झेलनी पड़ी थी

IPL 2020 से बाहर होने के बाद Virat Kohli ने किया रिएक्ट, बोले- फिर जल्द ही मुलाकात होगी..'

IPL 2020 से बाहर होने के बाद Virat Kohli ने किया रिएक्ट, फैन्स का किया शुक्रिया और कहा- जल्दी ही मुलाकात होगी..'

SRH vs RCB Eliminator:  जेसन होल्डर और केन विलियमसन की पारी के दम पर हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को (RCB) 6 विकेट से हरा दिया. अब क्वालीफायर 2 में सनराइजर्स (SRH) की टीम का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम के साथ होगा. सनराइजर्स रविवार को दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगा जिसे पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) से 57 रन से हार झेलनी पड़ी थी. होल्डर ने 25 रन देकर तीन महत्वपूर्ण विकेट लिये जबकि टी नटराजन ने 33 रन देकर दो विकेट हासिल किये जिसमें एबी डिविलियर्स (43 गेंदों पर 56, पांच चौके) का विकेट भी शामिल है जिन्हें उन्होंने यार्कर पर बोल्ड किया. आरसीबी की तरफ से डिविलियर्स के अलावा आरोन फिंच (30 गेंदों पर 32 रन, तीन चौके, एक छक्का) ही कुछ योगदान दे पाये और उसकी टीम सात विकेट पर 131 रन तक ही पहुंच सकी. आरसीबी के गेंदबाजों विशेषकर स्पिनरों ने सनराइजर्स के लिये स्कोर भी पहाड़ जैसा बना दिया था लेकिन विलियमसन की सकारात्मक बल्लेबाजी ने अंतर पैदा किया। उन्होंने एक छोर संभाले रखा और 44 गेंदों पर नाबाद 50 रन बनाये जिसमें दो चौके और दो छक्के शामिल हैं.

SRH vs RCB Eliminator: यॉर्कर किंग नटराजन के सामने 'मिस्टर 360' भी हुआ पस्त, खतरनाक गेंद पर बिखेर दी गिल्लियां..देखें Video

उन्होंने होल्डर (20 गेंद पर नाबाद 24) के साथ 65 रन की अटूट साझेदारी की जिससे सनराइजर्स ने 19.4 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर दिया मोहम्मद सिराज (28 रन देकर दो) से मिली शानदार शुरुआत के बाद आरसीबी के स्पिनरों एडम जंपा (12 रन देकर एक) और युजवेंद्र चहल (24 रन देकर एक) ने आठ ओवरों में केवल 36 रन देकर दो विकेट लिये.  हैदराबाद से मिली हार के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्वीट कर आरसीबी के फैन्स को शुक्रिया कहा, उन्होनंे अपने ट्वीट में लिखा, 'यह हमारे लिए एक शानदार यात्रा रही है, हां चीजें हमारे रास्ते नहीं चलीं लेकिन पूरे टीम के खिलाड़ी पर गर्व है. आपके समर्थन के लिए हमारे सभी प्रशंसकों को धन्यवाद, आपका प्यार हमें मजबूत बनाता है. आप सभी से जल्दी ही मुलाकात होगी..'. बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ मैच में कोहली केवल 6 रन बनाकर आउट हुए थे. 


इससे पहले सनराइजर्स के गेंदबाजों ने शुरू से ही शिकंजा कसकर टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने के वार्नर के फैसले को सही साबित किया. होल्डर और नटराजन के अलावा उसके दोनों स्पिनरों राशिद खान (चार ओवर 22 रन) और शाहबाज नदीम (30 रन देकर एक विकेट) तथा तेज गेंदबाज संदीप शर्मा (चार ओवर 21 रन) ने भी कसी हुई गेंदबाजी की. होल्डर ने अपने पहले दो ओवरों में सलामी बल्लेबाज के रूप में उतरे कप्तान विराट कोहली (छह) और बेहतरीन फार्म में चल रहे देवदत्त पडिक्कल (एक) को पवेलियन भेज दिया. पिच में थोड़ी घास थी और होल्डर ने उससे मिल रही उछाल का पूरा फायदा उठाया. गेंदबाजों ने इसके बाद भी बल्लेबाजों को खुलकर नहीं खेलने दिया. फिंच और डिविलियर्स क्रीज पर थे लेकिन पारी का एकमात्र छक्का दसवें ओवर में फिंच ने राशिद खान पर लगाया। इससे फिंच ने आईपीएल में अपने 2000 रन भी पूरे किये. इसके बावजूद दस ओवर के बाद स्कोर दो विकेट पर 54 रन था और बल्लेबाजों पर दबाव साफ दिख रहा था.

SRH vs RCB Eliminator: विलियमसन की जुझारू पारी देखकर वॉर्नर की वाइफ का आया रिएक्शन, बोलीं- 'बेहद ही खास..'

इसका प्रभाव यह पड़ा कि फिंच ने रन गति बढ़ाने के प्रयास में नदीम के अगले ओवर में हवा में लहराता कैच दे दिया जबकि राशिद के कुशल क्षेत्ररक्षण से नये बल्लेबाज मोईन अली को तुरंत ही वापस लौटना पड़ा. डिविलियर्स ने 20वीं गेंद का सामना करते हुए पहली बाउंड्री लगायी। उन्होंने 39 गेंदों पर पांचवें चौके की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया लेकिन दूसरे छोर से शिवम दुबे (13 गेंदों पर आठ) को होल्डर ने तीसरा शिकार बनाया जबकि नटराजन ने पहले वाशिंगटन सुंदर (पांच) को आउट किया और फिर डिविलियर्स का खूबसूरत यार्कर पर कीमती विकेट लेकर कमाल कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)