Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

कप्तान विराट कोहली ने बांधे पत्नी अनुष्का शर्मा की तारीफों के पुल, कही यह बात

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कप्तान विराट कोहली ने बांधे पत्नी अनुष्का शर्मा की तारीफों के पुल, कही यह बात

वेस्टइंडीज दौरे पर फिलहाल टेस्ट सीरीज खेल रही है टीम इंडिया

खास बातें

  1. विवियन रिचर्ड्स के साथ एक इंटरव्यू में कोहली ने की अनुष्का की तारीफ
  2. अनुष्का शर्मा को दिया अपनी सफलता का श्रेय
  3. विराट कोहली की कप्तानी में भारत टी20 और वनडे सीरीज जीत चुका है
एटिगुआ:

भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की सार्वजनिक रूप से प्रशंसा करने से हमेशा कतराते रहे हैं. हालांकि वह सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं लेकिन किसी सार्वजनिक मंच पर उन्होंने अपनी पत्नी को लेकर कभी कोई खास बात नहीं. लेकिन फिलहाल वेस्टइंडीज दौरे पर पहुंची टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने न केवल अनुष्का की तारीफ की बल्कि उन्हें अपनी सफलता का श्रेय भी दिया. वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी सर विवियन रिचर्ड्स (Viv Richards) को दिए एक इंटरव्यू में कोहली ने यह बात कही. इस इंटरव्यू का तीन मिनट पचास सेकंड लंबा एक वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ट्विटर हैंडल पर भी पोस्ट किया. वीडियो में भारतीय कप्तान ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उनकी सफलता के पीछे पत्नी अनुष्का शर्मा का हाथ है. अनुष्का उन्हें 'सही दिशा' दिखाती हैं. 

सबसे कम मैचों में 50 टेस्ट विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज बने जसप्रीत बुमराह, जाने कौन है टॉप पर


वीडियो में विवियन रिचर्ड्स (Viv Richards) कोहली (Virat Kohli) से सवाल करते हैं, 'आप पहले से कहीं अधिक बेहतर खेल रहे हैं. व्यक्तिगत जीवन में भी आप जिस व्यक्ति के साथ रह रहे हैं ऐसा लगता है उसके साथ पूरा आनंद ले रहे हैं.' वह कोहली के वैवाहिक जीवन की ओर संकेत करते हुए कहते हैं, 'ऐसा लग रहा है कि आप के लिए सिक्के के दोनों पहलू अच्छे साबित हो रहे हैं.' इसके जवाब में कोलही कहते हैं,  'सच कहूं तो इस खेल के अलावा वह मेरे लिए जीवन में सबसे बड़ा वरदान है. एक सही व्‍यक्ति का मिलना अच्‍छा होता है. क्‍योंकि वह‍ भी प्रोफेशनल हैं तो वह मेरे स्‍पेस को पूरी तरह समझती हैं. वह मुझे सही रास्‍ता दिखाती है. हम दोनों के साथ रहने से मैंने सीखा है कि अगर आप जिंदगी में अच्छी चीजें करना चाहते हैं तो इससे आपकी पर्सनलिटी भी अच्‍छी हो जाती है.' 

पहले टेस्ट के दूसरे दिन ईशांत शर्मा ने चटकाए पांच विकेट, इस रिकॉर्ड से एक कदम दूर

टिप्पणियां

इस इंटरव्यू के पहले हिस्से में कोहली और विवियन रिचर्ड्स ने क्रिकेट में बाउंसरों के लिए एक निडर दृष्टिकोण के बारे में बात की थी. भारतीय टीम (India Cricket team) वेस्टइंडीज से फिलहाल टेस्ट सीरीज खेल रही है. सीरीज के पहले मैच की पहली पारी में भारतीय टीम ने 297 रन बनाए. वहीं वेस्टइंडीज टीम (West Indies Cricket team) आठ विकेट के नुकसान पर 189 रनों के स्कोर पर खेल रही है. 

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पीएम मोदी पर इल्तिजा मुफ्ती का हमला, कहा- "दिल्ली जल रही है, कश्मीरी अधिकारों से वंचित हैं और सरकार ट्रंप की यात्रा में व्यस्त"

Advertisement