IND vs ENG: हमारे पास दुनिया का सबसे अच्छा गेंदबाजी आक्रमण, सभी चुनौतियों के लिए तैयार- विराट कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ सभी टेस्ट मैच जीतना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि टीम का पूरा फोकस टेस्ट मैच को जीतने को लेकर है न कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में पहुंचने को लेकर

IND vs ENG:  हमारे पास दुनिया का सबसे अच्छा गेंदबाजी आक्रमण, सभी चुनौतियों के लिए तैयार- विराट कोहली

गुलाबी गेंद से निपटना लाल बॉल के मुकाबले ज्यादा चुनौतीपूर्ण-विराट

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा. मोटेरे (Sardar Patel Stadium) में भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाना वाला तीसरा टेस्ट डे-नाइट होगा. इस ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ सभी टेस्ट मैच जीतना चाहते हैं. कोहली ने कहा कि टीम का पूरा फोकस टेस्ट मैच को जीतने को लेकर है न कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में पहुंचने को लेकर. कोहली ने कहा वर्तमान में हमारे पास दुनिया का बेस्ट गेंदबाजी आक्रमण है. हमारी टीम हर एक चुनौतियों के लिए तैयार है.

Ind Vs Eng डे-नाइट टेस्ट मैच में बन सकते हैं 5 बड़े रिकॉर्ड, कोहली और अश्विन के पास इतिहास रचने का मौका

विराट ने फैन्स के सपोर्ट को लेकर भी बात की और कहा कि फैन्स के होने से विरोधी टीम पर दवाब बनता है.  भारत के कप्तान विराट कोहली ने इंशांत शर्मा के 100वें टेस्ट मैच को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि इशांत को 100वें टेस्ट मैच में खेलते देखना काफी उत्साहित होगा. मुझे याद है कि जब इशांत को भारतीय टीम के लिए चुना गया था तो मैंने ही उसे फोन करके इस बारे में जानकारी दी थी.

बता दें कि इशांत भारत की ओर से टेस्ट में 100वां टेस्ट मैच खेलने वाले दूसरे तेज गेंदबाज हैं. इससे पहले कपिल देव एक मात्र तेज गेंदबाज रहे हैं जिन्होंने भारत के लिए 100 से ज्यादा टेस्ट मैच खेले हैं. विराट कोहली ने सरदार पटेल स्टेडियम, मोटेरा (गुलाबी गेंद लाल गेंद के मुकाबले ज्यादा चुनौतीपूर्ण है को लेकर भी बात की और कहा कि दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम का भारत में होना गर्व की बात है. यहां का वातारवरण बेहद ही कमाल का है. 

सचिन ने अर्जुन तेंदुलकर को ट्रोल करने वालों को दिया करारा जबाव, बोले कि...


इसके अलावा भारतीय टीम के कप्तान ने गुलाबी गेंद टेस्ट मैच को लेकर कहा कि गुलाबी गेंद से निपटना लाल गेंद के मुकाबले ज्यादा चुनौतीपूर्ण है. बता दें कि भारत को पिछले गुलाबी गेंद टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. भारत ने अबतक 2 डे-नाइट टेस्ट मैच खेला है. जिसमे एक में हार और और एक में जीत का स्वाद भारतीय टीम को चखना पड़ा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.