कोहली ने हरभजन सिंह के बर्थडे पर यूं किया विश, 'किक सुधार करलो पाजी..'

भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के बर्थडे पर बधाई संदेश कुछ मजाकिया अंदाज में दिया.

कोहली ने हरभजन सिंह के बर्थडे पर यूं किया विश, 'किक सुधार करलो पाजी..'

कोहली ने हरभजन सिंह के बर्थडे पर यूं किया विश

खास बातें

  • विराट कोहली ने हरभजन सिंह के बर्थडे पर यूं किया विश
  • हरभजन सिंह को किक सुधारने की दे दी सलाह
  • 1998 में भज्जी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में किया था डेब्यू

भारत के दिग्गज स्पिनप रहे हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के बर्थडे पर क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया पर बधाई संदेश देकर जन्मदिन की मुबारकबाद दी. भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी भज्जी के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर बधाई संदेश लिखा है. बर्थडे संदेश में कोहली ने भज्जी की टांग खिंचाई भी की है. इंस्टाग्राम स्टोरी पर हऱभजन ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें क्रिकेटर फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में भज्जी किक भी मारते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर कोहली ने लिखा, ओह बल्ले भज्जू पा, क्या कमाल का किक मारा है, आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं, किक सुधार करलो प्लीज. बता दें कि कोहली के अलावा युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर कर हरभजन सिंह को बधाई संदेश दिया है.

fkvlech

गौतलब है कि हरभजन ने साल 1998 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. अपने टेस्ट करियर में भज्जी के नाम 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट लिए थे. वनडे में भज्जी के नाम 236 मैचों में कुल 269 विकेट दर्ज है. भज्जी आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलते हैं. चेन्नई की टीम में शामिल होने से पहले भज्जी मुंबई इंडियंस की ओर से खेल चुके हैं

बता दें कि हरभजन सिंह ने कुछ दिन पहले एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने इच्छा जताई है कि एक बार फिर भारतीय टीम की ओर से खेलना चाहते हैं. भज्जी ने कहा है कि उनके अंदर अभी भी काफी क्रिकेट बांकी है. भज्जी को उम्मीद है कि वो एक बार फिर से भारत की ओर से कम से कम टी-20 मैच जरूर खेल सकते हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.