शोएब अख्‍तर बोले, विराट कोहली को तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया का कप्‍तान बनाए रखना चाहिए

शोएब अख्‍तर बोले, विराट कोहली को तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया का कप्‍तान बनाए रखना चाहिए

Shoaib Akhtar ने कहा है, विराट कोहली को कप्‍तानी से हटाना मूर्खतापूर्ण फैसला होगा

नई दिल्ली:

Shoaib Akhtar: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar)को अपनी बेबाक राय के लिए जाना जाता है. 'रावलपिंडी एक्‍सप्रेस' के नाम से लोकप्रिय रहे शोएब अख्‍तर का मानना है कि विराट कोहली (Virat Kohli)को तीनों प्रारूपों में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team)का कप्तान बने रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि कोहली को कप्तानी से हटाना मूर्खतापूर्ण होगा. भारत के वर्ल्‍डकप से बाहर होने के बाद विराट (Virat Kohli) को टेस्ट टीम का और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने की मांग उठने लगी है. विराट की गैरमौजूदगी में रोहित भारत की वनडे टीम की कप्‍तानी कर चुके हैं और उन्‍होंने अपने कप्‍तानी कौशल से हर किसी को प्रभावित किया है.

शोएब अख्‍तर ने की MS धोनी की प्रशंसा, कहा-कंप्‍यूटर से भी तेज हैं 'माही'

अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "मुझे लगता है कि कोहली को कप्तानी से नहीं हटाना चाहिए क्योंकि उन्होंने एक कप्तान के रूप में टीम में बहुत निवेश किया है. वह पिछले तीन-चार साल से टीम का कुशल नेतृत्व कर रहे हैं." गौरतलब है कि भारत में इस तरह की मांग उठ रही हैं कि विराट कोहली को केवल टेस्‍ट क्रिकेट का कप्‍तान रखना चाहिए जबकि शॉर्टर फॉर्मेट यानी टी20 और वनडे में रोहित शर्मा के हाथ भारतीय टीम की बागडोर सौंपी जानी चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित शर्मा की नेतृत्‍व क्षमता की तारीफ करते हुए शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar)ने कहा, "इसमें कोई दोराय नहीं है कि रोहित ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए बहुत अच्छा काम किया है, लेकिन मुझे लगता है कि कोहली ने अपनी कप्तानी पर बहुत निवेश किया है."

वीडियो: विराट कोहली के ऊपर इतना दबाव क्‍यों?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)