विराट कोहली संग टीम इंडिया ने युवराज और हेजल कीच की शादी की मेहंदी सेरेमनी में किया डांस, Video

विराट कोहली संग टीम इंडिया ने युवराज और हेजल कीच की शादी की मेहंदी सेरेमनी में किया डांस, Video

मोहाली टेस्ट के बाद टीम इंडिया युवराज के समारोह में पहुंची (फोटो : Twitter)

खास बातें

  • युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी बुधवार को है
  • टीम इंडिया ने मोहाली में जीत का भरपूर जश्न मनाया
  • समारोह में मशहूर गायक रंजीत बावा ने भी प्रस्तुति दी
नई दिल्ली:

युवराज सिंह और हेजल कीच बुधवार को विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. इससे पहले मंगलवार रात को संगीत सेरेमनी आयोजित हुई. इस मौके पर जहां युवराज और हेजल के मित्र व परिवार के लोग मौजूद थे, वहीं मोहाली टेस्ट में इंग्लैंड पर शानदार जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी भी विराट कोहली के नेतृत्व में यहां पहुंचे और समारोह में चार चांद लगा दिए. टीम इंडिया ने न केवल भरपूर मस्ती की, बल्कि डांस की खास प्रस्तुति भी दी.

युवराज-हेजल के साथ-साथ टीम इंडिया के लिए भी यह खास मौका था, क्योंकि उसने 23 साल बाद इंग्लैंड को लगातार दो टेस्ट मैच में हराया है और सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली है और अब वह कम सेकम सीरीज तो नहीं ही हारेगी, बल्कि उसके जीतने के पूरे चांस हैं. ऐसे में युवी की मेहंदी सेरेमनी उनके लिए डबल जश्न का मौका बन गई और विराट सहित लगभग सभी खिलाड़ियों ने खूब डांस किया. समारोह में मशहूर गायक रंजीत बावा ने भी प्रस्तुति दी.
 


मोहाली में मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने कहा भी था कि पूरी टीम युवराज-हेजल के शादी के प्रोग्राम में भाग लेगी. विराट वैसे भी बहुत अच्छे डांसर हैं और उन्होंने हरभजन सिंह की शादी में भी ठुमके लगाए थे.

युवी की संगीत सेरेमनी का एक अन्य वीडियो देखिए...
पीले सूट में हाथों में मेहंदी लगाए हेजल के साथ नीले बंदगला सूट में युवराज बेहद डैशिंग लग रहे थे. युवराज ने फोटो शेयर करते हुए फेसबुक पर लिखा, 'एक नई शुरुआत करने जा रहा हूं, आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया.' एक अन्य तस्वीर के कैप्शन में हेजल की तारीफ करते हुए युवराज सिंह ने लिखा, 'उनसे अच्छा पार्टनर मुझे नहीं मिल सकता था.'



युवराज और हेजल की शादी फतेहगढ़ साहिब स्थित एक डेरा में बुधवार को होगी. हालांकि शादी डेरा में होने की वजह से युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे. युवराज सिंह ने शादी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विशेष तौर पर आमंत्रित किया है.

खबर है कि इस शादी के बाद दोनों 2 दिसंबर को गोवा में हिंदू रीति रिवाज से दोबारा शादी करेंगे. संगीत और रिसेप्शन दिल्ली में 5 और 7 दिसंबर को आयोजित किए जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com