आईसीसी टेस्‍ट रैंकिंग : कोहली को एक स्थान का नुकसान, अश्विन ऑलराउंडरों में फिर नंबर वन

आईसीसी टेस्‍ट रैंकिंग : कोहली को एक स्थान का नुकसान, अश्विन ऑलराउंडरों में फिर नंबर वन

खास बातें

  • भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा छठे स्थान पर बरकरार हैं
  • ऑलराउंडरों की सूची में अश्विन ने शीर्ष स्थान हासिल किया
  • गेंदबाजों की सूची में अश्विन और रविंद्र जडेजा शीर्ष पर बने हुए हैं
दुबई:

भारतीय कप्तान विराट कोहली आईसीसी की सोमवार को जारी नवीनतम टेस्ट रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में एक स्थान के नुकसान से चौथे स्थान पर खिसक गए जबकि रविचंद्रन अश्विन ने आलराउंडरों की सूची में शीर्ष पर वापसी की और गेंदबाजों की सूची में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा. कोहली (847 अंक) ने अब तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट की चार पारियों में शून्य, 13, 12 और 15 रन बनाए हैं.

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन बल्लेबाजों की रैंकिंग में दो स्थान के फायदे से चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं. विलियमसन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 130 रन की पारी की बदौलत जो रूट और विराट कोहली को पीछे छोड़ा. विलियमसन के अब 869 अंक हैं और वह तीसरे स्थान पर मौजूद जो रूट (848) से 21 अंक आगे और शीर्ष पर चल रहे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ (936) से 67 अंक पीछे हैं.

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा छठे स्थान पर बरकरार हैं. गेंदबाजों की सूची में शीर्ष 10 में कोई बदलाव नहीं है. अश्विन और रविंद्र जडेजा शीर्ष पर बने हुए हैं. इस बीच ऑलराउंडरों की सूची में अश्विन ने साकिब अल हसन को पछाड़कर शीर्ष स्थान हासिल किया. अश्विन के 434 अंक हैं जो साकिब (403) से 31 अधिक हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com