Virat Kohli ने टी20 में नए नियम लाने को कहा तो केएल राहुल ने यूं दिया अपना रिएक्शन

IPL 2020 RCB vs KXIP: भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बुधवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) जैसे बड़े टूर्नामेंटों में अगर वाइड और फुलटॉस नो बॉल गेंद के रिव्यू (अंपायर के फैसले की समीक्षा) का विकल्प होगा तो अच्छा रहेगा.

Virat Kohli ने टी20 में नए नियम लाने को कहा तो केएल राहुल ने यूं दिया अपना रिएक्शन

Virat Kohli ने टी20 में नए नियम लाने को कहा तो केएल राहुल ने यूं दिया अपना रिएक्शन

IPL 2020 RCB vs KXIP: भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बुधवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) जैसे बड़े टूर्नामेंटों में अगर वाइड और फुलटॉस नो बॉल गेंद के रिव्यू (अंपायर के फैसले की समीक्षा) का विकल्प होगा तो अच्छा रहेगा. खेल परिधान बनाने वाली कंपनी प्यूमा के इंस्टाग्राम लाइव चैट की मेजबानी करते हुए रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के कप्तान (RCB Captain) ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे पर टीम के अंदर चर्चा की है क्योंकि इससे काफी असर पड़ता है. कोहली ने लोकश राहुल (KL Rahul) के साथ बातचीत में कहा, ‘‘ एक कप्तान के तौर पर कहूं तो मेरे पास वाइड या कमर से ऊपर फुलटॉस गेंद के रिव्यू का विकल्प होना चाहिये. कई बार ये फैसले गलत हो सकते है.

IPL 2020: विराट कोहली और केएल राहुल ने किया Live चैट, चहल ने KXIP के कप्तान को यूं किया ट्रोल

भारतीय कप्तान ने कहा, ‘‘ हमने देखा है कि आईपीएल और दूसरे बड़े टी20 टूर्नामेंटों में भी ये चीजें काफी मायने रखती है. राहुल ने भी कोहली के बयान का समर्थन करते हुए कहा, ‘‘ अगर ऐसा नियम आता है, तो यह बहुत अच्छा है. आप एक टीम को दो रिव्यू दे सकते हैं और कह सकते हैं कि आप इसका उपयोग किसी भी निर्णय के खिलाफ कर सकते हैं. किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान (KXIP Captain) ने यह भी कहा ‘‘अगर कोई बल्लेबाज 100 मीटर से बड़ा छक्का लगाता है तो उसे अतिरिक्त रन दिये जाने चाहिये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस चैट के दौरान कोहली और केएल राहुल ने एक दूसरे के साथ मस्ती भी की, वहीं, केएल राहुल ने मजाक में कहा कि मैं आईपीएल मैनेजमेंट से कहूंगा कि कोहली और एबी को IPL से बैन कर दें.  राहुल ने कहा कि जब आप कुछ बड़ा हासिल कर लेते हैं तो फिर खुद को रोककर दूसरे के मौका दें.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​