विराट कोहली के साथ लड़की ने सेल्फी लेनी चाही, फिर जो हुआ वो हैरान कर गया, देखें VIDEO

कोरोना वायरस (coronavirus) के खतरे को देखते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) ने सावधानी बरतनी शुरू कर दी है, हालांकि वो घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं लेकिन एक वीडियो उनका काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो एयरपोर्ट पर अपने चहेरे को मास्क से ढक कर नजर आ रहे हैं

विराट कोहली के साथ लड़की ने सेल्फी लेनी चाही, फिर जो हुआ वो हैरान कर गया, देखें VIDEO

कोरोना वायरस से बचने के लिए कोहली ने महिला फैन की मांग को ठुकरा दिया

खास बातें

  • विराट कोहली ने अपने महिला फैन को सेल्फी नहीं दिया
  • कोरोना वायरस के कारण आईपीएल स्थगित
  • घर में कैद हुए कोहली- अनुष्का शर्मा
दिल्ली:

कोरोना वायरस (coronavirus) के खतरे को देखते हुए लोग सोशल लाइफ से दूर हो रहे हैं. क्रिकेटर भी अपने घर में रहकर इस वायरस से बचने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच एक वीडियो सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली (VIRAT Kohli) एयरपोर्ट पर मास्क पहनकर नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कोहली जब फैन्स के बीच में से गुजर रहे होते हैं तो एक लड़की उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करती है. लेकिन, विराट लड़की की बात ना सुनकर सीधे निकल पड़ते हैं. यह वीडियो खूब देखा जा रहा है, गौरतलब है कि इस समय हर कोई एक दूसरे से दूरी बनाकर रख रहा है. इसी को देखते हुए भारतीय टीम के कप्तान ने भी वायरस के खतरे को भांपते हुए अपने इस महिला फैन की मांग को नजरअंदाज कर दिया. बता दें कि विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने सोशल अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो फैन्स से वायरस से बचाव की बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कोरोना वायरस के कारण ही भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया था तो वहीं, आईपीएल (IPL 2020) को भी 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित करने का फैसला बीसीसीआई ने ले लिया है. जिसके चलते आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों ने अपने प्रैक्टिस सेशन को भी रद्द कर दिया है.

मीडिया में आई रिपोर्ट्स की मानें तो आईपीएल को जुलाई-सिंतबर के दौरान कराए जाने की बात सामने आ सकती है. लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि टूर्नामेंट खेला जाएगा या नहीं. इस समय सभी क्रिकेटर अपने-अपने घरों में कैद हैं, केएल राहुल ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें खाली समय में वो क्या कर रहे हैं उसे फैन्स के साथ साझा किया है.

भारत की बात करें तो इस संक्रमण के कुल मामले आईसीएमआर के अनुसार बढ़कर 236 हो गये जबकि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय का आंकड़ा 223 है. 22 मार्च रविवार को जनता कर्फ्यू का ऐलान प्रधानमंत्री मोदी ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान