NDTV Khabar

INDvsPAK Final: विराट कोहली का पूरा ध्‍यान मैच पर, फाइनल से पहले सोशल मीडिया से बनाई दूरी...

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारतीय टीम अपनी प्रबल प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान का मुकाबला करेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsPAK Final: विराट कोहली का पूरा ध्‍यान मैच पर, फाइनल से पहले सोशल मीडिया से बनाई दूरी...

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में दोनों टीमों के बीच जोरदार मुकाबला होने की संभावना है (फाइल फोटो)

लंदन: चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारतीय टीम अपनी प्रबल प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान का मुकाबला करेगी. मैच की अहमियत को टीम इंडिया और इसके कप्‍तान विराट कोहली भली-भांति समझ रहे हैं. कोहली ब्रिगेड पर अपने समर्थकों और प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरने का दबाव है. हालांकि यह बात पाकिस्‍तान की टीम के लिए भी कही जा सकती है.

मैच को लेकर अनावश्‍यक दबाव से बचने के लिए कोहली और उनके खिलाड़ि‍यों ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, कोहली का कहना है कि सोशल मीडिया से होने वाली नकारात्मकता और ध्यान खींचने वाली चीजों से वह दूर रहना चाहते हैं और इसलिए चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले फाइनल मैच से पहले उन्होंने तथा उनकी टीम ने सोशल मीडिया से दूर रहने का फैसला किया है.

गौरतलब है कि टीम इंडिया के कप्‍तान सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं. कोहली के सोशल मीडिया पर कुल 6.56 करोड़ फॉलोअर्स हैं. उन्होंने कहा, "सोशल मीडिया से दूर रहने की बात हास्यास्पद लगती है, लेकिन सच कहूं, तो इस प्रकार की चीज से दूर रहना जरूरी है, ताकि हम अपने मुख्य लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित कर सकें." (आईएनएनएस से इनपुट)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement