NDTV Khabar

जानिए आखिर कौन हैं 'मिस्ट्री दादी'? विराट भी मिलने पहुंच गए फिर ट्विटर पर लिखी ये बात

बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान में मंगलवार को टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराकर वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. पूरे मैच के दौरान टीवी पर कैमरे की नजर कई बार 'मिस्ट्री दादी' पर गई. कैमरे पर बार-बार उन्हें दिखाया जा रही था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानिए आखिर कौन हैं 'मिस्ट्री दादी'? विराट भी मिलने पहुंच गए फिर ट्विटर पर लिखी ये बात

87 वर्षीय वृद्ध महिला से मिले कप्तान विराट कोहली

नई दिल्ली:

बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान में मंगलवार को टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराकर वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. पूरे मैच के दौरान टीवी पर कैमरे की नजर कई बार 'मिस्ट्री दादी' पर गई. कैमरे पर बार-बार उन्हें दिखाया जा रही था. कुछ ही मिनटों में वह इंटरनेट पर काफी वायरल हो गईं. मैच के खत्म होने पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने उनसे मुलाकात की. 87 वर्षीय वृद्ध महिला भारतीय क्रिकेट टीम की लंबे समय से प्रशंसक हैं और अक्सर टीम इंडिया के मैच देखने के लिए उत्सुक रहती हैं. उनका नाम चारुलता पटेल है. उपकप्तान, मैन ऑफ द मैच और शतकवीर रोहित शर्मा ने भी उनके मुलाकात की.

मनमोहन सिंह को राज्यसभा भेजने के लिए कांग्रेस के पास बचा है अब सिर्फ इस राज्य का सहारा...

बांग्लादेश और भारत (BANvsIND) के बीच मंगलवार को बर्मिंघम के  एजबेस्‍टन मैदान पर खेले गए विश्व कप (World Cup 2019) मैच से एक ऐसी तस्वीर निकलकर आई जिसने दुनिया का दिल जीत लिया. ये तस्वीर है एक बुजुर्ग महिला दर्शक की, जो भारतीय टीम की हौसला अफजाई करने पहुंची थी. विराट ने उनसे मुलाकात के बाद ट्वीट करते हुए लिखा,  'हमारे सभी प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए और विशेष रूप से चारुलता पटेल जी का धन्यवाद देना चाहूंगा.  वह 87 की हैं और शायद सबसे ज्यादा भावुक और समर्पित प्रशंसकों में से एक हैं.'


विराट और रोहित शर्मा ने मैच के बाद जाकर उनका आशीर्वाद लिया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वे प्यार से विराट के ऊपर हाथ फेर रहीं हैं और विराट उनकी व्हील चेयर के पास नीचे बैठकर उनसे बात कर रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बाहर आकर मीडिया से बातचीत में चारूलता ने टीम इंडिया को जीत के लिए शुभकामनाएं दीं. 

ससुराल वालों ने दामाद को पेड़ से बांधकर कर दी जमकर पिटाई, जानें क्या है वजह

टिप्पणियां

बता दें टीम इंडिया ने बांग्‍लादेश को 28 रन से पराजित करते हुए वर्ल्‍डकप 2019 के सेमीफाइनल में स्‍थान बना लिया है. टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma)के शतक (104 रन) और केएल राहुल के अर्धशतक (77) की मदद से निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 314 रन बनाए. बांग्‍लादेश के तेज गेंदबाज मुस्‍तफिजुर रहमान ने पांच विकेट लिए. जवाब में खेलते हुए बांग्‍लादेशी टीम भरसक संघर्ष के बावजूद निर्धारित 48 ओवर में 286 रन बनाकर आउट हो गई. 

Video: बांग्‍लादेश को 28 रन से हराकर टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंची



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement