विराट कोहली ने ट्वीट करके फैंस से ऐसा सवाल पूछा जिसका शायद हर कोई दे देगा जवाब..

विराट कोहली ने ट्वीट करके फैंस से ऐसा सवाल पूछा जिसका शायद हर कोई दे देगा जवाब..

विराट कोहली ने एक फोटो पोस्‍ट कर फैंस से सवाल पूछा है.

खास बातें

  • जूनियर खिलाड़ियों के साथ अपना पुराना फोटो पोस्‍ट किया
  • इस फोटो में वे अपने साथियों के साथ बैठे नजर आ रहे हैं
  • धोनी के कप्‍तानी छोड़ने के बाद तीनों फॉर्मेट के कप्‍तान हैं कोहली
नई दिल्‍ली:

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को चौंकाते हुए रोचक वीडियो अथवा फोटो पोस्‍ट करते रहते हैं.  किसी फोटो में वे अपने भतीजे के साथ मस्‍ती करते दिखते हैं तो किसी में जिम में पसीना बहाते हुए नजर आते हैं. इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया की कप्‍तानी कर रहे विराट ने अब ट्वीट में एक फोटो पोस्‍ट करके अपने प्रशंसकों से सवाल पूछा है.

इस फोटो में विराट कुछ जूनियर खिलाड़ि‍यों के साथ नजर आ रहे हैं. विराट ने इस ट्वीट में लिखा है, 'पुराने अच्‍छे दिन, इस तस्‍वीर में मुझे पहचानिये.' क्रिकेट के किसी भी ठीकठाक जानकार और विराट के फैंस के लिए इस सवाल का जवाब देना शायद ज्‍यादा कठिन नहीं होगा.

इस फोटो में विराट बायीं ओर सबसे कोने में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है महेंद्र सिंह धोनी के शॉर्टर फॉर्मेट की कप्‍तानी छोड़ने के फैसले के बाद बीसीसीआई ने विराट को तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम का कप्‍तान नियुक्‍त कर दिया है. टेस्‍ट टीम की कप्‍तानी के साथ अब वे वनडे और टी20 में भी भारतीय टीम के कप्‍तान होंगे.

गौरतलब है कि विराट ने हाल ही में कहा है कि क्रिकेट के सभी तीनों फॉर्मेट की कप्तानी करना उनके लिए बेहद खास है और उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि जिंदगी में ऐसा भी दिन आएगा. दांये हाथ के इस शानदार बल्लेबाज ने कहा, ‘जब मैं टीम में आया था तो मैं हमेशा ही प्रदर्शन करने, ज्यादा मौके हासिल करने, मजबूत कैरियर बनाने और टीम के लिए जीत में योगदान करने के बारे में सोचता था. ’धोनी के वनडे-टी20 की कप्‍तानी के बाद भी विराट ने एक भावनाओं से भरा ट्ववीट करते हुए कहा था कि 'धोनी आप हमेशा मेरे लिए कप्‍तान रहेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com