भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इरफान खान के निधन पर जताया शोक, बोले- उनकी एक्टिंग दिल में उतर जाती थी- Tweet Viral

इरफान खान (Irfan Khan) के निधन के बाद पूरा क्रिकेट जगत शोक में हैं. अचानक से महान एक्टर का इस तरह से चला जाना हर किसी को विचलित कर गया है

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इरफान खान के निधन पर जताया शोक, बोले- उनकी एक्टिंग दिल में उतर जाती थी- Tweet Viral

एक्टर इरफान खान के निधन पर दिल रोया कोहली का

खास बातें

  • एक्टर इरफान खान के अचानक निधन ने सदमे में हैं विराट कोहली
  • ट्विट कर जताया शोक, बोले- कमाल के एक्टर थे
  • भारतीय क्रिकेटरों ने भी इरफान खान को ट्विट के जरिए दी श्रद्धांजलि

इरफान खान (Irfan Khan) के निधन के बाद पूरा क्रिकेट जगत शोक में हैं. अचानक से महान एक्टर का इस तरह से चला जाना हर किसी को विचलित कर गया है. बता दें कि क्रिकेटर भी एक्टर इरफान खान (Irfan Khan) के निधन के बाद उनको ट्विट कर उनके प्रति अपनी बातें शेयर कर रहे हैं. भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इरफान के निधन पर अपना रिएक्शन दिया है. कोहली ने इरफान खान के लिए लिखा, इरफान के जाने की खबर को सुनकर दिल को काफी दुख पहुंचा है, क्या कमाल का टैलेंट था उनके पास, अपने परफॉर्मेंस में विविधता से दिल में उतर जाते थे, उनके आत्मा को शांती मिले. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी अपने ट्वीट के जरिए एक्टर इरफान को श्रद्धांजलि दी है. सचिन ने अपने ट्विट में इरफान को अपना पसंदीदा एक्टर करार दिया. 

बता दें कि इरफान खान के निधन पर बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ दिग्गज नेताओं और राज्यों के मुख्यमंत्री ने भी ट्वीट किया है.  बता दें कि साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे थे.

इरफान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) रही थी, इस फिल्म में उनके किरदार ने हर किसी का दिल जीत लिया था. इसमें इरफान एक ऐसे पिता बने थे जो अपनी बेटी को लंदन पढ़ने के लिए भेजते हैं, लेकिन वो दिल में उनके अंदर ये बात रहती है कि उनकी बेटी लंदन ना जाकर भारत में ही रहकर अपनी पूरी पढ़ाई करे.

अंग्रेजी मीडियम में पिता और बेटी के इस अनोखे जज्बात को दिखाया गया था जिसमें इरफान ने अपनी एक्टिंग ने नई जान डाल दी थी. अब इरफान के नहीं रहने से बॉलीवुड में एक बेहतरीन एक्टर की कमी यकीनन खलेगी.

VIDEO: विराट कोहली ने कुछ दिन पहले करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com