Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोना वायरस के कहर के बीच विराट कोहली ने देश के लोगों से की यह अपील...

पीएम मोदी ने रविवार, 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' का ऐलान करते हुए लोगों से इस दिन सुबह सात से रात 9 बजे तक आत्‍मअनुशासन दिखाते हुए बाहर नहीं निकलने की अपील की है.

कोरोना वायरस के कहर के बीच विराट कोहली ने देश के लोगों से की यह अपील...

Virat Kohli को कोरोना वायरस से न‍िपटने के लिए लोगोंं को तमाम सावधानी बरतने की सलाह दी है

खास बातें

  • पीएम ने किया है 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' का ऐलान
  • विराट बोले, सरकार की ओर से सुझाए उपायों का पालन करें
  • मेडिकल प्रोफेशनल्‍स की ओर से किए जा रहे प्रयासों को सराहा
नई दिल्ली:

Coronavirus Pandemic: कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण भारत सहित पूरी दुनिया में खौफ की स्थिति है. देश को कोरोना वायरस के मामलों में आई कुछ तेजी से बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने गुरुवार को देश को संबोधित किया. अपने संबोधन में पीएम ने देश के लोगों से भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से परहेज करने और वायरस के संक्रमण से बचने के लिए तमाम सावधानी बरतने की सलाह दी है. पीएम मोदी ने रविवार, 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' का ऐलान करते हुए लोगों से इस दिन सुबह सात से रात 9 बजे तक आत्‍मअनुशासन दिखाते हुए बाहर नहीं निकलने की अपील की है. टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी लोगों ने पीएम की ओर से कोरोना वायरस से बचाव के लिए अपनाए जा रहे सुरक्षा उपायों का कड़ाई से पालन करने की अपील लोगों से की है.

टीम इंडिया के कप्‍तान कोहली ने इस मामले में एक ट्वीट किया. उन्‍होंने लिखा, 'कोविड 19 की चुनौती का सामना करने के लिए सजग और सावधान रहे.हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की ओर से सुरक्षा के लिए जो उपाय किए जा रहे है, देश के जिम्‍मेदार नागरिक के तौर पर उसका पालना करने की जरूरत है.' कोहली ने अपने संदेश में उन मेडिकल प्रोफेशनल्‍स का खासतौर पर जिक्र किया जो कोरोना वायरस के खिलाफ विश्‍वव्‍यापी जंग में पूरे प्रयासों के साथ जुटे हुए हैं.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कहर से दुनिया के ज्‍यादातर देश प्रभावित हुए हैं. चीन, इटली और ईरान जैसों देशों में इसके कारण बड़ी संख्‍या में लोगों को जान गंवानी पड़ी है. इसके खौफ के कारण दुनियाभर में लोगों की गतिविधियां सिमटकर रह गई है. बाजार, पर्यटन स्‍थल और अन्‍य स्‍थान सूने पड़े हैं और सरकार की समझाइश का पालन करते हुए लोग घर से बाहर निकलने से परहेज कर रहे हैं. खेल के आयोजनों पर भी कोरोना वायरस के कहर का असर पड़ा है. इस वायरस के कहर के चलते लोगों का या तो विभिन्‍न आयोजन कैंसल करने पड़े हैं या उन्‍हें स्‍थगित करना पड़ा है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान