AUS vs IND: विराट कोहली ने ग्रीन पिच पर जमकर की बल्लेबाजी प्रैक्टिस, बोले- मजा आ गया..देखें Video

INDvAUS: भारतीय टीम के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर प्रैक्टिस भी खूब कर रहे हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर वीडयो शेयर किया है जिसमें वो हरी पिच पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते दिख रहे हैं

AUS vs IND: विराट कोहली ने ग्रीन पिच पर जमकर की बल्लेबाजी प्रैक्टिस, बोले- मजा आ गया..देखें Video

AUS vs IND: विराट कोहली ने ग्रीन पिच पर जमकर की बल्लेबाजी प्रैक्टिस, बोले- मजा आ गया..देखें Video

INDvAUS: भारतीय टीम के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर प्रैक्टिस भी खूब कर रहे हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर वीडयो शेयर किया है जिसमें वो हरी पिच पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते दिख रहे हैं. कोहली नो वीडियो शेयर कर लिखा " लव टेस्ट क्रिकेट प्रैक्टिस.' वीडियो में कोहली टेस्ट क्रिकेट के हिसाब से बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं. भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर को खेला जाएगा जो डे-नाइट होगा. टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम को वनडे और टी-20 सीरीज खेलनी है. 27 नवंबर को पहला वनडे मैच खेला जाएगा. बता दें कि विराट कोहली जनवरी में पिता बनने वाले हैं. ऐसे में वो पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद वापस भारत लौट जाएंगे. यानि भारतीय कप्तान कोहली वनडे और टी-20 सीरीज पूरा खेलेंगे लेकिन टेस्ट सीरीज में सिर्फ एक ही टेस्ट मैच खेल पाएंगे. 

PSL 2020 में इमरान ताहिर ने बदला अपने जश्न मनाने का अंदाज, देखकर हर कोई हैरान..देखें Video

हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल में कोहली (Kohli) ने 14 मैच में 466 रन बनाए, इस सीजन में कोहली के बल्ले से आईपीएल  (IPL) में 3 अर्धशतक निकले. विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अबतक कुल 19 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें 1604 रन बनाए हैं. टेस्ट में ऑस्टआ्रेलिया के खिलाफ कोहली ने 7 शतक जमाए हैं. 

इरफान ने भाई यूसुफ पठान के बर्थडे पर शेय़र की पुरानी तस्वीर, बोले- 'ये उस वक्त की बात है.."

Newsbeep

टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा की वापसी हुई है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित को कप्तान बनाया जाए, वैसे रहाणे टेस्ट में उपकप्तान हैं और कोहली की गैरमौजूदगी में टेस्ट में कप्तानी भी कर चुके हैं.  पूर्व दिग्गज इरफान पठान ने रोहित को टेस्ट में कप्तान बनाए जाने की वकालत की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​