NDTV Khabar

अनुष्का पर किया सवाल, विराट ने चेताया- मेरी तरफ से तय लिमिट से बाहर की चीजें बर्दाश्त नहीं...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुष्का पर किया सवाल, विराट ने चेताया- मेरी तरफ से तय लिमिट से बाहर की चीजें बर्दाश्त नहीं...

ऐसी खबरें आईं थीं कि सलमान खान ने विराट-अनुष्का का पैचअप करा दिया है (फाइल फोटो)

मुंबई:

टीम इंडिया के बल्लेबाज़ विराट कोहली अपने चाहने वालों से हर क़ीमत पर जुड़े रहना चाहते हैं, इसके लिए मुंबई में उन्होंने एक फोन कंपनी के साथ एक खास ऐप लॉन्च किया, लेकिन साथ ही यह भी दोहराया कि वह कुछ बातों की बाउंड्री खुद तय करेंगे और बाउंड्री क्रॉस करने वालों को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

फैन्स को जोड़कर रखने की करता हूं कोशिश..
विराट ने इस ऐप के लॉन्च के मौके पर साफ कर दिया कि उन्हें पता है कि 'बल्ला चलेगा, तो हल्ला मचेगा'। सोशल मीडिया पर अपने करोड़ों फैन्स के मुद्दे पर उन्होंने कहा, "सोशल मीडिया में जो फैंस होते हैं वह आपकी ऑन फील्ड परफॉरमेंस की वजह से बनते हैं, इसलिए ज़रूरी हो जाता है कि उन्हें हमेशा खुद से जोड़कर रखूं, लेकिन कभी यह नहीं सोचता कि कितने फैंस बनाने हैं।'

यह समझ होनी चाहिए कि क्या लिख रहे हैं...
एक पत्रकार ने जब विराट से उनकी निजी जिंदगी पर अनुष्का से जुड़ा सवाल पूछा, तो विराट ने लिमिट क्रॉस करने वालों को भी नसीहत दे दी। कोहली ने कहा, "फैंस का कमेंट करना बुरा तब लगता है जब आपको लिमिट से बाहर के कमेंट्स पढ़ने को मिलते हैं। लोगों को इतनी समझ होनी चाहिए कि वह क्या लिख रहे हैं। मुझे उस घटना के बारे में जो बोलना था वह पहले ही लिख दिया है, जिसे लोगों ने समझा होगा। किसी और को यह जानने की ज़रूरत नहीं है।'


टिप्पणियां

ओलिंपिक के सवाल को टाल गए
कार्यक्रम में विराट की निजी ज़िंदगी से लेकर क्रिकेट तक पर सवाल पूछे गए, लेकिन खेल से जुड़े एक अहम सवाल को भी विराट ने देखा, परखा और जाने दिया। यह सवाल था ओलिंपिक खेलों में नुमाइंदगी का।

कोहली ने साफ कह दिया, " मेरे लिए इस बात पर टिप्पणी करना सही नहीं होगा, क्योंकि मैं उस बात के फैसले लेने की प्रक्रिया में शामिल नहीं हूं। क्या सही है क्या ग़लत, इस पर मैं टिप्पणी नहीं दे सकता। मैं उस बात के लिए ज़िम्मेदार हूं, जो मैं करता हूं, उसके लिए नहीं, जो कोई और कर रहा हो।"



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement