Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

भारतीय क्रिकेट में आक्रामक रवैया लाएंगे विराट कोहली : जॉनसन

ईमेल करें
टिप्पणियां
भारतीय क्रिकेट में आक्रामक रवैया लाएंगे विराट कोहली : जॉनसन

मौजूदा सीरीज में कोहली और जॉनसन कई बार उलझ चुके हैं

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन का मानना है कि भारत के नए टेस्ट कप्तान विराट कोहली का सामने से जवाब देने का रवैया उनकी कप्तानी पर छा जाएगा और भारतीय जिस तरह से क्रिकेट खेलते हैं, यह उसमें आक्रामकता लाएगा।

चार टेस्ट मैचों की मौजूदा सीरीज के पहले तीन मैचों के दौरान कई बार कोहली और जॉनसन उलझ चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया, सीरीज के पहले दो मैच जीतने के बाद तीसरा टेस्ट ड्रॉ होने के साथ पहले ही शृंखला जीत चुका है।

जॉनसन ने कहा, यह रोचक हो सकता है, क्योंकि उन्हें आक्रामक खेल दिखाने के लिए नहीं जाना जाता। लेकिन मैंने उसे (कोहली को) जब से क्रिकेट खेलते हुए देखा है, उसे हमेशा आक्रामक ही देखा है।

उन्होंने कहा, इसलिए निश्चित तौर पर वह आक्रामक कप्तान होंगे और मुझे लगता है कि आपको महेंद्र सिंह धोनी की तुलना में काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा। वह कड़े प्रतिस्पर्धी हैं।

जॉनसन ने कहा कि विरोधी चाहे कोई भी हो, कोहली के रवैये में आम तौर पर कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किसके खिलाफ खेल रहे हैं। वह आपको सामने से जवाब देते हैं और उन्हें इसी तरह का खेल पसंद है। विराट हमें सिर्फ इतना कह रहे थे कि उन्होंने कितने रन बनाए हैं और हम सिर्फ इतना कर रहे थे कि हम सीरीज में 2-0 से आगे हैं। यह हमेशा खेल का हिस्सा रहा है और रहेगा।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement