चेतेश्वर पुजारा के बर्थडे पर विराट कोहली के ट्वीट ने जीता दिल, जमकर हो रहा है वायरल

भारत के दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara Birthday) अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. पुजारा के बर्थडे पर फैन्स और साथी क्रिकेटर उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं. भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी पुजारा के बर्थडे पर खास ट्वीट कर उन्हें विश किया है

चेतेश्वर पुजारा के बर्थडे पर विराट कोहली के ट्वीट ने जीता दिल, जमकर हो रहा है वायरल

चेतेश्वर पुजारा के बर्थडे पर विराट कोहली के ट्वीट ने जीता दिल, जमकर हो रहा है वायरल

भारत के दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara Birthday) अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. पुजारा के बर्थडे पर फैन्स और साथी क्रिकेटर उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं. भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी पुजारा के बर्थडे पर खास ट्वीट कर उन्हें विश किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कोहली ने ट्वीट में पुजारा को और घंटे क्रीज पर बिताने को लेकर शुभकामनाएं दी है. कोहली ने ट्वीट में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे पूजी, आपको अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और क्रीज पर अधिक घंटे खुले मुंह के साथ स्माइलिंग फेस के साथ बिताने को लेकर शुभकामनाएं. आपका आने वाला साल बेहतर हो, शुभकामनाएं.'

Happy Birthday Cheteshwar Pujara: पुजारा द्वारा बनाए गए दिलचस्प रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले इकलौते भारतीय बल्लेबाज

विराट कोहली ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में पुजारा को बर्थडे विश किया है. बता दें कि पुजारा भारत के इकलौते बल्लेबाज हैं जिन्होंने टेस्ट की एक पारी में 500 से ज्यादा गेंद का सामना किया है. साल 2017 में रांची टेस्ट मैच के दौरान पुजारा ने 202 रन की पारी खेली थी, उस पारी के दौरान उन्होंने 525 गेंद का सामना किया था. 


हाल ही में समाप्त हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पुजारा ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का जमकर सामना किया. शरीर पर चोट खाने के बाद भी पुजारा क्रीज पर डटे रहे और भारत की ऐतिहासिक जीत की नींव रही. पुजारा ने भले ही 271 रन बनाए लेकिन उनकी फौलादी जज्बे ने फैन्स और क्रिकेट पंडितों का दिल जीत लिया. 

ऋषभ पंत ने पहनी कार्टून कैरेक्टर वाली टी शर्ट, तो युजवेंद्र चहल ने यूं किया ट्रोल, वायरल हुई Photo

चेतेश्वर पुजारा को कोच रवि शास्त्री ने वॉरियर नाम की उपाधी से नवाजा भी. ब्रिसबेन टेस्ट मैच के बाद पुजारा को शास्त्री ने चोट के बाद भी मैदान पर डटे रहने पर दिग्गज बल्लेबाज पुजारा को भारतीय टीम का योद्धा करार दिया. पुजारा ने साबित कर दिया है वो टेस्ट टीम में क्यों सबसे ज्यादा अहम है. पुजारा को उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए बधाई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ​