Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विराट कोहली ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए दिया यह खास मैसेज, कही ऐसी बात..

पूरे देश में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है, ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर बचाव के लिए अपने फैन्स को मेसेज लिखा है और सुरक्षित रहने की सलाह दी है.

विराट कोहली ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए दिया यह खास मैसेज, कही ऐसी बात..

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए विराट कोहली ने फैन्स को दिया यह मैसेज

खास बातें

  • कोरोना वायरस से बचने के लिए कोहली ने ट्वीट कर दिया मैसेज
  • कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज रद्द
  • पहला वनडे मैच बारिश की वजह से नहीं हो पाया था
दिल्ली:

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्विटर पर फैन्स को कोरोना वायरस से बचाव के लिए मेैसेज देते हुए लिखा है कि ' इस मुश्किल समय में मजबूत बने रहे और साथ ही एहतियात बरतते हुए #COVID19 से लड़े. इसके साथ- साथ कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा कि कोरोना से बचने के लिए सुरक्षित रहने के अलावा सतर्क भी रहे और सबसे खास बात इलाज से इसपर लगाम लगाया जा सकता है. बता दें कि विराट कोहली का फॉर्म न्यूजीलैंड दौरे पर कोई खास नहीं रहा था. ऐसे में उम्मीद थी कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में फॉर्म में वापसी करने की कोशिश करेंगे, लेकिन कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया है. इसके अलावा आईपीएल 2020 (IPL 2020) को भी 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. पहले इस बात की उम्मीद की गई थी कि आईपीएल के मैच खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे लेकिन बीसीसीआई (BCCI) ने फैन्स की सुरक्षा को सर्वोपरि मानते हुए टूर्नामेंट के शेड्यूल को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया.

इस समय पूरे दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है ऐसे में भारत सरकार ने भी #COVID19 से लड़ने के लिए अपने-अपने प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था शुरू कर दी है. गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 80 से पार हो चुकी है और साथ ही 2 की मौत भी हो चुकी है. 

कोरोना वायरस (Coronavirus)  के बढ़ते खतरे को देखते हुए ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज को रद्द करने का फैसला किया तो वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने आगामी न्यूजीलैंड दौरे को भी रद्द करने का अहम फैसला किया है. बता दें कि सिडनी में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच को बिना दर्शकों के यानि खाली स्टेडियम में खेला गया था, यहां तक कि रणजी ट्रॉफी फाइनल के पांचवें दिन के खेल को भी खाली स्टेडियम में खेला गया था. 

वीडियो: आईपीएल के पहले मैच की ट‍िकट ब‍िक्री पर रोक