NDTV Khabar

चैंपियंस ट्रॉफ़ी फाइनल से पहले वीरेंद्र सहवाग ने दिया पाकिस्‍तानी कप्‍तान सरफ़राज़ अहमद का 'साथ'

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर सरफ़राज़ अहमद की अंग्रेजी का मज़ाक उड़ाने वालों को आड़े हाथ लिया है. सहवाग ने लिखा कि सरफ़राज़ की अंग्रेजी का मज़ाक उड़ाना पागलपन है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चैंपियंस ट्रॉफ़ी फाइनल से पहले वीरेंद्र सहवाग ने दिया पाकिस्‍तानी कप्‍तान सरफ़राज़ अहमद का 'साथ'

सहवाग ने #StopColonialMindset का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है

नई दिल्‍ली: चैंपियंस ट्रॉफ़ी में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुक़ाबला रविवार को दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा लेकिन मैच से ठीक एक दिन पहले भारत के पूर्व धमाकेदार बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तानी कप्तान सरफ़राज़ अहमद का 'साथ' दिया है. वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर सरफ़राज़ अहमद की अंग्रेजी का मज़ाक उड़ाने वालों को आड़े हाथ लिया है. सहवाग ने लिखा कि सरफ़राज़ की अंग्रेजी का मज़ाक उड़ाना पागलपन है...सरफ़राज़ का काम क्रिकेट खेलना है और उन्होंने ये काम अपनी टीम को फ़ाइनल में पहुंचा कर अच्छा किया है. नज़फ़गढ़ के नवाब के नाम से मशहूर सहवाग ने इसके साथ #StopColonialMindset का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है.
पाकिस्तान क्रिकेट टीम चैंपियंस ट्रॉफ़ी 2017 के पहले मैच में भारत से हारा, दूसरे मैच में दक्षिण अफ़्रीका को हराया, तीसरे मैच में श्रीलंका को हराया और सेमीफ़ाइनल में इंग्लैंड को हराकर फ़ाइनल में पहुंची है. सरफ़राज़ ने जीत के बाद इंग्लिश में प्रेस कॉन्फ्रेंस में जवाब दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया.
 
हालांकि ये पहली बार नहीं है जब किसी पाकिस्तानी खिलाड़ी का अंग्रेजी बोलने के लिए मज़ाक उड़ाया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement